Begin typing your search above and press return to search.

Gwalior Accident News: ग्वालियर में ट्रैक्टर से टकराई बस ,बस में 40 लोग थे सवार, दो की हालत गंभीर

Gwalior Accident News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में देर रात भयानक सड़क हादसा हो गया. मल्लगढ़ा रोड के पास तेज रफ्तार बस और मजदूरों से भरे ट्रैक्टर में आमने-सामने से जबरदस्त टक्कर हो गयी

Gwalior Accident News: ग्वालियर में ट्रैक्टर से टकराई बस ,बस में 40 लोग थे सवार, दो की हालत गंभीर
X
By Neha Yadav

Gwalior Accident News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में देर रात भयानक सड़क हादसा हो गया. मल्लगढ़ा रोड के पास तेज रफ्तार बस और मजदूरों से भरे ट्रैक्टर में आमने-सामने से जबरदस्त टक्कर हो गयी. इस हादसे में 12 मजदूर समेत 16 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं.

जानकारी के मुताबिक़, बुधवार शाम मुरैना से यात्रियों से भरी बस ग्वालियर की ओर आ रही थी। बस में करीब 40 यात्री सवार थे. जबकि ट्रैक्टर ट्रॉली में मजदूर परिवारों के 25 लोग सवार थे. मजदूर से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली मजदूरों को लेकर मुरैना जा रही थी. इसी दौरान हजीरा इलाके में मल्लगढ़ा रोड के पास बस और ट्रैक्टर में टक्कर हो गयी. इसके बाद बस 15 मीटर घिसटती हुई पलट गयी. हादसे के बाद लोगों की चिख- पुकार सुनकर लोग पहुंचे. लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी.

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया. इस हादसे में 16 से ज्यादा लोग घायल हैं जिसमे 12 मजदुर हैं और 4 बस के यात्री हैं. इनमे से 2 की हालत गंभीर है. बताया जा रहा है यह हादसा बस ड्राइवर की लापरवाही से हुआ है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story