Begin typing your search above and press return to search.

Guna News: गुना में लव जिहाद: प्रेमी ने युवती को बेल्ट-पाइप से पीटा, चोट पर लगाई मिर्च, चीखने पर फेवीक्विक से चिपकाए होंठ

Guna News: मध्य प्रदेश के गुना से लिव इन रिलेशनशिप का खौफनाक मामला सामने आया है. प्रेमी ने हैवानियत की सारी हदें पार दी.

Guna News: गुना में लव जिहाद: प्रेमी ने युवती को बेल्ट-पाइप से पीटा, चोट पर लगाई मिर्च, चीखने पर फेवीक्विक से चिपकाए होंठ
X
By Neha Yadav

Guna News: मध्य प्रदेश के गुना से लिव इन रिलेशनशिप का खौफनाक मामला सामने आया है. प्रेमी ने हैवानियत की सारी हदें पार दी. युवक ने युवती पर जबरन शादी और मकान की रजिस्ट्री का दबाव बनाया और जब युवती ने इंकार किया था तो बेरहमी से मारा. उसके बाद जख्मों और आंख में मिर्च डाली. इतना ही नहीं चीखने पर उसके होंठ पर फेवीक्विक डाल दी.

लिव इन में रह रही थी युवती

ये पूरा मामला गुना के कैंट थाना क्षेत्र का है. 23 साल की युवती अपने माँ के साथ रहती है. युवती के पिता की मौत ‎हो चुकी है और भाई-बहन भी नहीं हैं. उसे को घर के पास में ही रहने वाले दूसरे धर्म के युवक अयान पठान से प्यार हो गया था. लेकिन अयान के दूसरे धर्म का होने के कारण इस रिश्ते से युवती की माँ को आपत्ति थी. इसके बाद दोनों शिवपुरी में लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे. कुछ दिन दोनों की बीच सब ठीक रहा. उसके बाद अयान का व्यव्हार बदल गया.

युवती को मारा और मिर्च डाली

जानकारी के मुताबिक़, अयान युवती पर जबरन शादी का दबाव बनाने लगा. इतना ही नहीं मकान की रजिस्ट्री उसके नाम करने को कहने लगा. आयदिन युवती से पैसे की मांग करने लगा. युवती ने इंकार कर दिया. तो उसे एक महीने घर में कैद करके रखा. किसी से मिलने जुलने पर भी रोक लगा दी. उसके साथ मारपीट और जबरदस्ती करने लगा. इसी बीच मंगलवार को उसे बेहरहमी से पाइप और बेल्ट से पीटा. उसके बाद चोटों और आंखों में मिर्च डाली. इतना ही नहीं जब लड़की चीखने लगी तो उसके मुहं में फेवीक्विक डाल दी.

आरोपी अयान गिरफतार

किसी तरह युवती अपनी माँ के पास लौटी और अपनी आपबीती माँ को बताई. युवक के खिलाफ थाने की शिकायत दर्ज करवाई. युवती को अस्पताल में भर्ती करावाया गया है. उसके शरीर पर काफी चोटें आयी है. वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफतार कर लिया गया है. उसके पास से 93 हजार की अवैध शराब बरामद हुई है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story