Begin typing your search above and press return to search.

Guna News: गुना में बड़ा सड़क हादसा, भाजपा जिला मंत्री और सरपंच पति की मौत, अध्यक्ष की हालत गंभीर

Guna News: मध्यप्रदेश के गुना जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े तीन भाजपा नेताओं को टक्कर मार दी. हादसे में दो नेता भाजपा के जिला मंत्री और सरपंच के पति की मौत हो गयी है.

Guna News: गुना में बड़ा सड़क हादसा, भाजपा जिला मंत्री और सरपंच पति की मौत, अध्यक्ष की हालत गंभीर
X
By Neha Yadav

Guna News: मध्यप्रदेश के गुना जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े तीन भाजपा नेताओं को टक्कर मार दी. हादसे में दो नेता भाजपा के जिला मंत्री और सरपंच के पति की मौत हो गयी है. जबकि एक बुरी तरह घायल हो गए है.

कर ने तीनों नेता को मारी टक्कर

जानकारी के मुताबिक़, यह घटना न्यू सिटी कॉलोनी के पास की है. मंगलवार देर रात भाजपा के जिला मंत्री आनंद रघुवंशी (मगराना), मोहनपुर की सरपंच के पति व भाजपा नेता कमलेश यादव और सरपंच संघ के अध्यक्ष मनोज धाकड़ स्कूटी खड़ी कर सड़क किनारे बात कर रहे थे. तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने तीनों को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि हादसे में सरपंच संघ के अध्यक्ष कमलेश यादव की घटनास्थल पर मौत हो गई. जबकि आनंद रघुवंशी ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया. हादसे में बुरी तरह घायल हुए अध्यक्ष मनोज धाकड़ को इंदौर रेफर किया है. जहाँ उनका इलाज चल रहा है.

केंद्रीय मंत्री ने जताया दुख

हादसे की सूचना मिलने पर देर रात केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मनोज धाकड़ से मिलने अस्पताल पहुंचे. उन्होंने भाजपा नेताओं की मौत पर शोक जताया है. दुर्घटना में घायल साथ ही उन्होंने गुना में आज अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. केंद्रीय मंत्री ने दुर्घटना में घायल मनोज धाकड़ के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story