Begin typing your search above and press return to search.

Guna Crime News: हैवान बाप, दुष्कर्म के बाद की बेटी की हत्या, हाथ-पैर बांध कुएं में फेंका, दिल दहला देगी ये वारदात

Guna Crime News: बाप बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक हैवान पिता ने अपनी ही 8 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म किया.

Guna Crime News: हैवान बाप, दुष्कर्म के बाद की बेटी की हत्या, हाथ-पैर बांध कुएं में फेंका, दिल दहला देगी ये वारदात
X

Bhopal Rape Case

By Neha Yadav

Guna Crime News: गुना: मध्य प्रदेश के गुना जिले से बाप बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक हैवान पिता ने अपनी ही 8 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं उसकी हत्या करके बच्ची के हाथ पैर बांधकर उसे कुएं में फेंक दिया. हैवान पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

क्या है मामला

मामला, जिला मुख्यालय से लगभग 75 किलोमीटर दूर चाचौड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव का है. चाचौड़ा की रहने वाली 8 वर्षीय बच्ची बुधवार से लापता थी. तलाशी करने के बाद भी बच्ची का पता नहीं चला. तीन दिन बाद शनिवार को मासूम बच्ची का शव एक कुएं में मिला. बच्ची का शव का एक हाथ और एक पैर पत्थर से बंधा हुआ था. आसपास के लोगों ने इसकी सुचना पुलिस को दी.

पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. वहीँ दूसरी तरफ पुलिस मामले की जांच में जुट गयी. जांच में पता चला बच्ची आखरी बार बेटी के साथ देखी गयी थी. पुलिस ने बच्ची के पिता से मामले पूछताछ की. लेकिन कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. बच्ची के पिता पुलिस को घुमा फिरा कर जवाब देते रहे. हर बार अलग अलग जवाब देने लगे. पुलिस को बच्ची के पिता पर शक हुआ. इस पर पुलिस ने सख्ती से पिता से पूछताछ की.

पिता ने बेटी की हत्या की

जिसके बाद पिता ने गुनाह काबुल किया. आरोपी पिता ने बताया कि उसने ही बच्ची की हत्या की और बच्ची के हाथ पैर बांधकर उसे कुएं में फेंक दिया. 11 सितम्बर को जब भुट्टे तोड़ने जा रही थी. तब उसे उठाकर सुनसान ले गया और पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है आरोपी अपनी बेटी से नफरत करता था. वो बेटा चाहता था. बच्ची की जन्म के बाद माँ उसे मायके लेकर चली गयी थी. बच्ची की बड़ी होने पर वो उसे पिता के पास ले आयी. और पिता ने मौका पाते ही उसकी हत्या कर दी.

दुष्कर्म की आशंका

चाचौड़ा के एसडीओपी दिव्या राजावत ने बताया कि प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्थानीय सरकारी अस्पताल के डॉक्टर अंकित उपाध्याय ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story