Begin typing your search above and press return to search.

Guna Accident News: गुना में भीषण हादसा: पुलिया से नीचे गिरा तेज रफ्तार ट्रक, 4 मजदूरों की मौत, कई घायल

Guna Accident News:मध्यप्रदेश के गुना जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया. सोमवार सुबह तेज रफ्तार मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गया और नीचे गिर गया. चार लोगों की मौत हो गई.

Guna Accident News: गुना में भीषण हादसा: पुलिया से नीचे गिरा तेज रफ्तार ट्रक, 4 मजदूरों की मौत, कई घायल
X
By Neha Yadav

Guna Accident News: मध्यप्रदेश के गुना जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया. सोमवार सुबह तेज रफ्तार मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गया और नीचे गिर गया. चार लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन की हालत गंभीर है.

पुलिया से नीचे गिरी कार

जानाकारी के मुताबिक़, यह हादसा नेशनल हाईवे 46 पर म्याना थाना के पास हुआ है. सोमवार रात ट्रक उत्तर प्रदेश के कानपुर से कर्नाटक जा रहा था. ट्रक में कॉल आठ लोग सवार थे. जिसमे 6 मजदुर, ड्राइवर और क्लीनर था. सोमवार सुबह 3:30 बजे ट्रक ड्राइवर को नींद आ गयी. जिसके चलते ट्रक अनियंत्रित हो गयी. और पुलिया से टकरा गयी. टकराकर ट्रक पुलिया से नीचे गिर गयी.

4 लोगों की मौत

हादसे की सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही म्याना थाना पुलिस मौके पर पहुंची. सभी को गाडी से निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल भेज गया. इस हादसे में हादसे में 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जबकि तीन की हालत गंभीर है. ड्राइवर को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है. घायल और मृतकों की पहचान कानपुर निवासी के रूप में हुई है. फ़िलहाल घटना की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story