Begin typing your search above and press return to search.

Govind Malu Passed Away: दिग्गज नेता और भाजपा प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू का निधन, CM मोहन यादव ने जताया दुःख

Govind Malu Passed Away: लोकसभा चुनाव के बीच मध्य प्रदेश बीजेपी के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. बुधवार देर रात खनिज विकास निगम के पूर्व उपाध्यक्ष और भाजपा प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू का निधन हो गया.

Govind Malu Passed Away: दिग्गज नेता और भाजपा प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू का निधन, CM मोहन यादव ने जताया दुःख
X
By Neha Yadav

Govind Malu Passed Away: लोकसभा चुनाव के बीच मध्य प्रदेश बीजेपी के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. बुधवार देर रात खनिज विकास निगम के पूर्व उपाध्यक्ष और भाजपा प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू का निधन हो गया. प्रवक्ता गोविंद मालू के निधन से भाजपा में शोक का मौहल है.

कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत

जानकारी के मुताबिक, बुधवार - गुरुवार की रात प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू को अचानक कार्डियक अरेस्ट आया. जिससे उनकी मौत हो गयी. आज इंदौर शहर में स्थित उनके निज निवास से उनका अंतिम यात्रा निकाला जाएगा. गोविंद मालू भाजपा के दिग्गज नेता रहे हैं. वे खनिज विकास निगम के पूर्व उपाध्यक्ष, भाजपा के पूर्व प्रदेश मीडिया प्रभारी रह चूके हैं. प्रवक्ता गोविंद मालू के निधन पर भाजपा पार्टी के नेताओं ने भी शोक व्यक्त किया है.

मुख्यमंत्री ने शोक व्यक्त किया

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने एक्स पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा "खनिज विकास निगम के पूर्व उपाध्यक्ष, भाजपा के पूर्व प्रदेश मीडिया प्रभारी, वरिष्ठ भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री गोविंद मालू जी के हृदयाघात से आकस्मिक निधन का समाचार अत्यंत दुखदायी है. आपका असमय जाना भाजपा परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है. बाबा महाकाल से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं. ।। ॐ शांति।।. "

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने जताया दुःख

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा "खनिज विकास निगम के पूर्व उपाध्यक्ष, भाजपा के पूर्व प्रदेश मीडिया प्रभारी एवं प्रदेश प्रवक्ता श्री गोविन्द मालू के आकस्मिक निधन का दुखद एवं हृदय विदारक समाचार मिला. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दें एवं शोकाकुल परिजनों को इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति दें. ॐ शांति!"

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story