Begin typing your search above and press return to search.

Dhar Fire News: धार के पीथमपुर पाइप फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की कई गाड़ियां

Dhar Fire News:

Dhar Fire News: धार के पीथमपुर पाइप फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की कई गाड़ियां
X

Dhar Fire News

By Neha Yadav

Dhar Fire News: धार: मध्य प्रदेश के धार जिले में बड़ा हादसा हो गया. मंगलवार को पीथमपुर, सिग्नेट पाइप फैक्ट्री में भीषण आग लग गयी. आग इतनी तेज है थी कि काला धुआं और आग की ऊंची-ऊंची लपटें निकलते हुए दिख रहा है. मौके पर दमकल की 10 गाड़ियां मौजूद हैं. घंटों से आग बुझाने की कोशिश की जा रही है.

वीडियो..

पाइप फैक्ट्री में लगी आग

जानकारी के मुताबिक़, घटना सुलावड गांव के पास औद्योगिक क्षेत्र पीथमपुर सेक्टर-3 स्थित सिग्नेट पाइप फैक्ट्री की है. 11 जून की सुबह करीब 5.30 बजे अचानक फैक्ट्री में आग लग गयी.फैक्ट्री में बड़ी संख्या में प्लास्टिक के पाइप रखे हुए थे. जिसकी वजह से आग ने भीषण रूप ले लिया. आग इतनी तेज थी कि पुरे इलाके में धुआं भर गया. दूर दूर तक आग की लपटें उठती दिखी.

फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद

आग लगने की सूचना मिलने पर SDM एवं इंसिडेंट कमांडर शाश्वत शर्मा और फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंची. वहीँ तीनों थानों की फोर्स मौजूद है. आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है. अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है. आग बुझाने के लिए पीथमपुर, इंदौर, धार और बदनावर से भी फायर फाइटर भेजा गया है.

इलाके को खाली कराया गया

अब तक करीब 20 से ज्यादा टैंकर पानी का उपयोग हो चुका है. इधर आसपास के इलाके के फैक्ट्री को भी खाली कर दिया गया है. साथ ही इलाक़े का ट्रैफिक डाइवर्ट किया गया है. बताया जा रहा है आग बुझाने के लिए फैक्ट्री के आसपास कोई संसाधन नहीं है. वहीँ आग किस वजह से लगी है इस बात की अभी कोई जानकारी सामने नहीं आ पायी है.




Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story