Begin typing your search above and press return to search.

Damoh Road Accident: श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 4 लोगों की मौत, 30 से ज्यादा घायल

Damoh Road Accident: दमोह(Damoh) जिले में दर्दनाक हादसा हो गया. रविवार रात सवारियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई.

Damoh Road Accident: श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 4 लोगों की मौत, 30 से ज्यादा घायल
X

Damoh Road Accident

By Neha Yadav

Damoh Road Accident: दमोह: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह(Damoh) जिले में दर्दनाक हादसा हो गया. रविवार रात सवारियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है. जबकि करीब 30 लोग घायल हो गए है. कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है.

ट्रैक्टर ट्र्रॅाली पलटी

जानकारी के मुताबिक़, घटना जिले के हटा ब्लॉक के फतेहपुर चौकी क्षेत्र की टेक के पास की है. सोमवती अमावस्या के अवसर पर ट्रैक्टर ट्र्रॅाली पर सवार होकर श्रद्धालु बटियागढ़ ब्लाक के घूघस गांव से छतरपुर जिले के प्रसिद्ध तीर्थ क्षेत्र जटाशंकर धाम दर्शन करने जा रहे थे.ट्र्रॅाली में 40 लोग सवार थे. इसी बीच रविवार देर रात टेक के पास खंती में ट्रैक्टर ट्र्रॅाली अनियंत्रित होगयी और पलट गयी.

चार लोगों की मौत

हादसे के बाद लोगों की चीख पुकार मचने लगी. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि 2 लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मृतकों की पहचान, हेमेंद्र (10 वर्ष ), महिला छोटी बाई, (45 वर्ष), लक्ष्मण (17 वर्ष) और गंजली (50 वर्ष) के रूप में हुई है. मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है.

30 से ज्यादा घायल

घटना में 30 से ज्यादा लोग घायल हैं. जबकि कुछ की हालत गंभीर है. जिनका इलाज जारी है. हादसे की जानकरी लगते ही सीएसपी अभिषेक तिवारी, थाना प्रभारी नोहटा अरविंद सिंह जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों से जानकारी ली. फ़िलहाल घटना की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story