Begin typing your search above and press return to search.

Damoh Collector News: सुर्खियों में दमोह कलेक्टर सुधीर कोचर... सोशल मीडिया पर किया ऐसा पोस्ट, हो रहा वायरल

Damoh Collector News:मध्यप्रदेश के दमोह के जिला कलेक्टर सुधीर कोचर(Collector Sudhir Kochar) इन दिनों सुर्ख़ियों में है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. जिसके वजह से उनकी खूब चर्चा हो रही है.

Damoh Collector News: सुर्खियों में दमोह कलेक्टर सुधीर कोचर... सोशल मीडिया पर किया ऐसा पोस्ट, हो रहा वायरल
X
By Neha Yadav

Damoh Collector News: दमोह: मध्यप्रदेश के दमोह के जिला कलेक्टर सुधीर कोचर(Collector Sudhir Kochar) इन दिनों सुर्ख़ियों में है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. जिसके वजह से उनकी खूब चर्चा हो रही है. उन्होंने अनोखे अंदाज में जिलेवासियों को छुट्टी पर जाने की जानकारी दी है.

दमोह जिला कलेक्टर सुधीर कोचर ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा है कि "मैं आज रात से एक सप्ताह की छुट्टी पर जा रहा हूँ. इस अवधि में कलेक्टर पद का प्रभार श्री अर्पित वर्मा मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत के पास रहेगा. 15 जुलाई को मैं वापस लौट आऊंगा. तो फिर मिलते हैं ब्रेक के बाद ! अपना ख्याल रखियेगा.

कलेक्टर सुधीर कोचर के इस पोस्ट को लोग काफी पसंद कर रहे है. पोस्ट की आखरी लाइन "अपना ख्याल रखियेगा" लोगों के दिल को काफी छू गई. लोग पोस्ट पर कमेंट कर रहे है. एक यूज़र ने लिखा "छुट्टी के लिए मंगल शुभकामनाएं उम्मीद करुंगा जल्द फिर कार्यभार संभालेंगे दमोह का गजब का भय है भ्रष्टाचारियों और दलालों में आपका, विरले ही अधिकारी आपके जैसे ईमानदार और स्वच्छ छवि के होते हैं सादर नमस्कार."

वही, दूसरे यूज़र ने लिखा "सर पता नहीं 7 दिन में क्या होगा दमोह का आपके बिना. हमें आशा है जल्दी ही आएंगे आप. आप जैसा दमोह में कोई नहीं आया, बाकी सब तो हाजमोला हैं। सर जल्दी आना दमोह को आपकी जरूरत है. मिस यू सर जी."

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story