Begin typing your search above and press return to search.

MP News: दफ्तर में मालिश! ड्यूटी के दौरान बैंक मैनेजर करवा रहा था मसाज, वीडियो वायरल

MP News:मध्यप्रदेश के दमोह जिले से सामने आया है. जहाँ सहकारी बैंक के मैनेजर दफ्तर में बैठकर अपने मसाज करवाते नजर आ रहे है.

MP News: दफ्तर में मालिश! ड्यूटी के दौरान बैंक मैनेजर करवा रहा था मसाज, वीडियो वायरल
X

damoh bank video

By Neha Yadav

MP News: दमोह: सरकारी दफ्तर में बैठकर आराम फरमाने और मालिश कराने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं. ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश के दमोह जिले से सामने आया है. जहाँ सहकारी बैंक के मैनेजर दफ्तर में बैठकर अपने मसाज करवाते नजर आ रहे है.

शाखा प्रबंधक का वीडियो वायरल

जानकारी के मुताबिक़, मामला ब्लॉक पथरिया के झंडा चौक स्थित सेवा सहकारी बैंक का है. सेवा सहकारी बैंक के शाखा प्रबंधक राजेश जैन का ड्यूटी के दौरान अपने पैरों की मालिश करवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है शाखा प्रबंधक कुर्सी पर बैठकर एक बुजुर्ग से अपने पैरों की मालिश करवा रहे है. बुजुर्ग नीचे बैठे हुए है.

बैंक में करवा रहे थे मालिश

दरअसल, शुक्रवार की दोपहर करीब 60-65 वर्षीय एक बुजुर्ग किसी काम से बैंक पहुंचे हुए थे. तो मैनेजर राजेश कुमार जैन ने उसे बुलाकर अपने पैर की मालिश करवाई. इसी दौरान किसी ने चुपके से उसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया.

बोले, मोच आयी थी

वीडियो वायरल होने के बाद शाखा प्रबंधक राजेश जैन ने कहा कि उसके पैर में मोच आयी हुई थी. जिसकी वजह से दर्द हो रहा था. जो व्यक्ति मालिश कर रहा था. तो वो उस वक्त बैंक के बाहर बैठा हुआ था.इसलिए उसे बुलाकर पैर की मालिश करवा रहे थे.

इस मामले में लोगों का कहना है कि शाखा प्रबंधक हमेशा कार्यालय में आने के बाद आराम करने बैठ जाते हैं. फिर किसी न किसी मजबूर किसान को बुलाकर हाथ पैर दबवाने में जुट जाते हैं. हालाँकि इस मामले में सहकारी बैंक दमोह के महाप्रबंधक अनुपम खरे का कहना है उनके जानकारी मे ऐसा कोई वीडियो नहीं आया है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story