Begin typing your search above and press return to search.

Chhindwara News: छिंदवाड़ा में कांग्रेस विधायक नीलेश उइके के घर आबकारी विभाग का छापा, रात भर चली रेड

Chhindwara News: छिंदवाड़ा जिले की पांढुर्णा विधानसभा सीट (Pandhurna Assembly Seat) से कांग्रेस विधायक नीलेश उइके (MLA Nilesh Uike) के घर पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने छापेमारी की है. छापेमारी करीब 3 घंटे चली है.

Chhindwara News: छिंदवाड़ा में कांग्रेस विधायक नीलेश उइके के घर आबकारी विभाग का छापा, रात भर चली रेड
X
By Neha Yadav

Chhindwara News: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha elections) के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है. छिंदवाड़ा जिले की पांढुर्णा विधानसभा सीट (Pandhurna Assembly Seat) से कांग्रेस विधायक नीलेश उइके (MLA Nilesh Uike) के घर पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने छापेमारी की है. छापेमारी करीब 3 घंटे चली है.

तीन घंटे चली छापेमारी

जानकारी के मुताबिक, अधिकारियों को सूचना मिली थी कि विधायक नीलेश उइके के घर में बड़ी मात्रा में शराब रखी गई है. इस मामले में डीएसपी छिंदवाड़ा पुलिस, मोहखेड़ पुलिस, लावाघोगरी पुलिस एवं जिला आबकारी पुलिस की टीम एवं अधिकारी रविवार शाम विधायक के घर पहुंची और तीन घंटे तक छापमारी चली. पुलिस और आबकारी अधिकारियों की टीम ने विधायक के पैतृक निवास, वर्तमान निवास, खेत सभी की तालाशी ली.लेकिन उनके हाथ कुछ भी नहीं लगा.

आदिवासियों का अपमान: विधायक उइके

इधर छापेमारी की जानकारी मिलते ही विधायक चुनाव प्रचार छोड़कर घर पहुंचे. और टीम का सहयोग किया. लेकिन विधायक के घर के सामान को पूरी तरह तहस - नहस कर दिया. इस पर विधायक ने कहा कि यह आदिवासियों का अपमान है.

आदिवासी विधायक को किया जा रहा प्रताड़ित

विधायक के घर हुए रेड से कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा " पांढुर्णा विधायक नीलेश उइके जी के घर से लेकर खेत तक प्रशासनिक अधिकारियों ने जाँच की, जब कुछ नहीं मिला तो खाली हाथ लौटना पड़ा. आदिवासी विधायक को BJP द्वारा प्रताड़ित किया जाना तानाशाही को दर्शा रहा है. मुख्यमंत्री मोहन यादव जी, सत्ता का इतना दुरुपयोग भी मत कीजिए. "

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story