Begin typing your search above and press return to search.

Chhindwara News: बैटरी की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

Chhindwara News:

Chhindwara News: बैटरी की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक
X
By Neha Yadav

Chhindwara News: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में बैटरी की दुकान में भीषण आग लग गयी. बुधवार देर रात छिंदवाड़ा के सिंगोड़ी के खकरा चौरई रोड पर बैटरी की दुकान में आग लग गयी है. आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. आगजनी से दुकान में मौजूद लाखों का सामान जलकर राख हो गया. आग लगने की सुचना तुरंत पुलिस और दमकल विभाग को दिया गया. कड़ी मशक्क्त के बाद दमकल विभाग की टीम आग बुझाने में कामयाब हुई.

जानकारी के मुताबिक़ देर रात 3:30 बजे सिंगोड़ी निवासी शेख इसाक की बैटरी की दूकान में शॉट सर्किट की वजह से आग लग गयी. देखते - देखते आग की लपटें तेज होती गयी. इस घटना की जानकारी तत्काल पुलिस और दमकल विभाग की टीम दी गयी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग और स्थानीय ग्रामीण की मदद से आग पर 2 घंटे की कड़ी मशक्क्त के बाद काबू पाया गया.

इस घटना से किसी के हताहत की कोई जानकारी नहीं है. लेकिन दूकान के मालिक को काफी नुकसान हुआ है. दूकान में रखी लाखों की बैटरी और आयल के साथ स्पेयर पार्ट्स जलकर खाक हो गए. सिंगोड़ी पुलिस फ़िलहाल घटना को लेकर जांच कर रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story