Begin typing your search above and press return to search.

Chhindwara News: CMO की चप्पल से पिटाई, महिला पार्षदों ने दौड़ा - दौड़ा कर पीटा, जानें पूरा मामला

Chhindwara News:

Chhindwara News: CMO की चप्पल से पिटाई, महिला पार्षदों ने दौड़ा - दौड़ा कर पीटा, जानें पूरा मामला
X
By Neha Yadav

Chhindwara News: छिंदवाड़ा: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से नगर पालिका परिषद के CMO के पिटाई का मामला सामने आया है. यहाँ महिला पार्षदों समेत उनके अन्य समर्थकों ने CMO के साथ अभद्रता की और चप्पल से दौड़ा दौड़ा कर पीटा. सीएमओ की शिकायत पर पुलिस ने दो पार्षदों सहित 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक़, मामला अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र का है. यहां शनिवार को नगरपालिका में लाडली बहना सम्मेलन और पट्टा वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. वार्ड क्रमांक 6 की पार्षद दीपा सूर्यवंशी और वार्ड 4 की पार्षद संतोषी वंशकार को कार्यक्रम के लिए निमंत्रण नहीं दिया गया था. जिससे उन्हें गुस्सा आया. कार्यक्रम में न बुलाये जाने को लेकर विरोध-प्रदर्शन करने लगीं.

महिला पार्षदों ने सीएमओ को पीटा

महिला पार्षदों ने आरोप लगाया कि अपात्र लोगों को पट्टे वितरित किए जा रहे हैं, जबकि पात्र लोगों के साथ भेदभाव किया जा रहा है. इसके बाद महिला पार्षद अपने पति सहित अन्य समर्थकों के साथ नगरपालिका के बाहर जमकर हंगामा किया. इसी बीच उन्होंने नगर पालिका सीएमओ रोशन सिंह बाथम के अभद्रता की. उन्हें गालियां दी. जातिगत शब्दों से अपमानित किया गया. इतना ही नहीं सीएमओ को चप्पल उठाकर मारने लगी. सीएमओ और कर्मचारी भागने पर मजबूर हो गए. हालाँकि कार्यक्रम के मौजूद छिंदवाड़ा सांसद विवेक बंटी साहू ने समझा बुझाकर प्रदर्शनकार्यों को शांत कराया.

9 लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज

इस मामले में सीएमओ रोशन सिंह बाथम ने अमरवाड़ा थाना में शिकायत दर्ज कराई है. दो महिला पार्षद और उनके पति समेत महिला पार्षद 9 लोगो के खिलाफ मारपीट और जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने का केस दर्ज किया गया है. वहीँ, पुलिस मामले की जांच में जूट गयी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story