Begin typing your search above and press return to search.

Chhindwara Murder Case: छिंदवाड़ा हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा, युवक की सास बोली दिनेश नहीं था पागल, उलझा मामला

Chhindwara Murder Case: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है. आरोपी युवक की सास ने कहना है युवक पागल नहीं था. दरअसल, जिले के बोदल कछार में एक युवक ने अपने ही परिवार के 8 लोगों की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी थी.

Chhindwara Murder Case: छिंदवाड़ा हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा, युवक की सास बोली दिनेश नहीं था पागल, उलझा मामला
X

Ara News

By Neha Yadav

Chhindwara Murder Case: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है. आरोपी युवक की सास ने कहना है युवक पागल नहीं था. दरअसल, जिले के बोदल कछार में एक युवक ने अपने ही परिवार के 8 लोगों की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी थी. इसके बाद खुद फांसी के फंदे पर झूल गया. गाँव में आज एक साथ 9 लोगों की अर्थी उठी है. इस सामूहिक हत्याकांड से पूरा इलाका दहशत में है.

सास बोली दिनेश नहीं था पागल

जानकारी के मुताबिक़, मृतक आरोपी दिनेश गोंड की 21 मई को वर्षा नाम की लड़की के साथ शादी हुई थी. घर में सबकुछ सही चल रहा था. आरोपी ने अपनी पत्नी नई नवेली दुलहन की भी जान लेली. लोगों का कहना है दिनेश गोंड मानसिक रूप से बीमार था. इस पर दिनेश गोंड की सास ने कहा है कि उनका दामाद पागल नहीं था. अगर वो पागल होता तो बेटी की शादी क्यों करते.

उलझा मामला

वहीँ, आरोपी दिनेश गोंड की बड़ी बहनो ने बताया कि दिनेश गोंड ने आज तक किसी से मारपीट भी नहीं की थी. न किसी से झगड़ा हुआ था. तो वो ऐसा कैसे कर सकता था. आरोपी के चाचा के अनुसार दिनेश गोंड दो दिन पहले से ही कुल्हाड़ी लेकर घूम रहा था. अब ऐसे में यह मामला और भी उलझ गया. पुलिस हर एंगल पर मामले की जांच कर रही है.

बुधवार को हुई 8 लोगों की हत्या

बात दें, आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र के थाना माहुलझिर अंतर्गत बोदल कछार गाँव में बुधवार रात करीब 2 से 3 बजे आरोपी दिनेश गोंड ने अपने परिवार के 8 लोगों की हत्या कर दी थी. 26 वर्षीय दिनेश उर्फ भूरा सरयाम ने कुल्हाड़ी से अपनी पत्‍नी, मां(55 वर्ष ),भाई (35 वर्ष), भाभी (30 वर्ष), बहन (16 वर्ष), भतीजा (5), दो भतीजी (4 व डेढ़ साल) को मार डाला था. इसके बाद घर से कुछ दूरी पर स्थित ताऊ के घर भी हत्या के इरादे से गया था और 10 वर्षीय बालक इशू गोंड पर हमला किया था. जिसमे वो बुरी तरह घायल हो गया था. तभी बच्चे की दादी आ गयी और दिनेश डर से वहां से भाग निकला. फिर दिनेश ने घर के पास के जंगल में फांसी लगाकर खुद भी जान देदी.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story