Begin typing your search above and press return to search.

Chhindwara Mayor Vikram Ahake: छिंदवाड़ा मेयर विक्रम अहाके कांग्रेस का साथ छोड़ भाजपा में हुए शामिल, कमलनाथ के करीबी हैं अहाके

Chhindwara Mayor Vikram Ahake: छिंदवाड़ा के महापौर और पूर्व विधायक विक्रम अहाके (Mayor and former MLA Vikram Ahake) ने कांग्रेस साथ छोड़ भाजपा का दमन थाम लिया है.

Chhindwara Mayor Vikram Ahake: छिंदवाड़ा  मेयर विक्रम अहाके कांग्रेस का साथ छोड़ भाजपा में हुए शामिल, कमलनाथ के करीबी हैं अहाके
X
By Neha Yadav

Chhindwara Mayor Vikram Ahake: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) को कुछ ही दिन बचे हैं. चुनाव से लगातार कांग्रेस नेता पार्टियां बदल रहे हैं. इसी बीच कांग्रेस को एक और झटका लगा है. छिंदवाड़ा के महापौर और पूर्व विधायक विक्रम अहाके (Mayor and former MLA Vikram Ahake) ने कांग्रेस साथ छोड़ भाजपा का दमन थाम लिया है.

विक्रम अहाके ने आज भाजपा की सदस्यता ले ली है. इसके लिए सुबह नौ बजे मुख्यमंत्री निवास पहुंचे. विक्रम अहाके मुख्यमंत्री मोहन यादव और मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए. आज और भी कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल हो सकते हैं. बता दें विक्रम अहाके को मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ का काफी करीबी माना जाता है. ऐसे में कांग्रेस को इससे बड़ा झटका लगा है.

इस पर मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, "कमलनाथ ने कई गड़बड़ी की है। नकुल नाथ ने आदिवासी अंचल का अपमान किया... इससे आहत होकर छिंदवाड़ा महापौर विक्रम भाई ने कहा कि उन्हें ऐसी पार्टी में नहीं रहना जहां आदिवासियों का अपमान हो। वे आज भाजपा में शामिल हो रहे हैं, इनके साथ ही सभापति भी शामिल हुए हैं... आज घोषणापत्र को लेकर समिति की बैठक है, हम दिल्ली जा रहे हैं... हम हमारी योजनाएं भी लेकर जा रहे हैं..."

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story