Begin typing your search above and press return to search.

Chhatarpur Accident News: बागेश्वर धाम जा रहे श्रद्धालुओं की टैक्सी को ट्रक ने मारी टक्कर, 5 की मौत, कई घायल

Chhatarpur Accident News: मंगलवार सुबह NH-39 हाइवे पर एक ट्रक ने टैक्सी में पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई

Chhatarpur Accident News: बागेश्वर धाम जा रहे श्रद्धालुओं की टैक्सी को ट्रक ने मारी टक्कर, 5 की मौत, कई घायल
X

Damoh Road Accident

By Neha Yadav

Chhatarpur Accident News: छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया. मंगलवार सुबह NH-39 हाइवे पर एक ट्रक ने टैक्सी में पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 7 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं.

टैक्सी को ट्रक ने मारी टक्कर

जानकारी के मुताबिक़, घटना झांसी खजुराहो हाईवे एनएच 39 की है. मंगलवार सुबह करीब 5:00 बजे छतरपुर रेलवे स्टेशन से श्रद्धालु टैक्सी में बैठकर बागेश्वरधाम जा रहे थे. टैक्सी में करीब 12 से 15 लोग बैठे हुए थे. तभी कदारी के पास पीछे से एक तेज रफ़्तार ट्रक ने टैक्सी को टक्कर मार दी. टक्कर इतना तेज था की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

5 लोगों की मौत

इस हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी. मृतकों में बच्चे और बूढ़े भी शामिल है. जबकि कई घायल हो गए. हादसे के बाद लोगों की चीख पुकार मचने लगी. आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. जानकारी लगते ही छतरपुर पुलिस मौके पर पहुंची. और घायलों को छतरपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना में 7 लोग बुरी तरह घायल हुए है. जिनका इलाज जारी है. मृतकों की संख्या में बढ़ सकती है.

दूसरी तरफ पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है. पुलिस ट्रक को जब्त कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story