Begin typing your search above and press return to search.

Chhatarpur Accident: छतरपुर में भयानक हादसा, पुलिसकर्मियों की बस का टायर फटा, फिर गहरे खाई में गिरी, कई घायल

Chhatarpur Accident: मध्यप्रदेश के छतरपुर में भयानक हादसा हो गया. ड्यूटी पर बागेश्वर धाम जाते समय पुलिसकर्मियों की बस का टायर फट गया. जिससे बस अनिंयत्रित होकर 30 फीट गहरे खाई में जा गिरी.

Chhatarpur Accident: छतरपुर में भयानक हादसा, पुलिसकर्मियों की बस का  टायर फटा, फिर गहरे खाई में गिरी, कई घायल
X
By Neha Yadav

Chhatarpur Accident: मध्यप्रदेश के छतरपुर में भयानक हादसा हो गया. ड्यूटी पर बागेश्वर धाम जाते समय पुलिसकर्मियों की बस का टायर फट गया. जिससे बस अनिंयत्रित होकर 30 फीट गहरे खाई में जा गिरी. इस हादसे में 10 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक़. यह घटना मंगलवार सुबह करीब साढ़े चार बजे की है. दतिया बटालियन के 10 पुलिसकर्मी बस में सवार होकर छतरपुर से बागेश्वर धाम जा रहे थे. सभी पुलिसकर्मी की बागेश्वर धाम में ड्यूटी लगी थी. तभी बागेश्वर धाम के पास रेलवे पुल के पास बस का टायर फट गया और बस अनियंत्रित होकर पुल से नीचे 25 से 30 फिट गहरे खाई में जा गिरी. पुलिसकर्मी जब तक कुछ समझ पाते यह हादसा हो गया.

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. सभी पुलिसकर्मियों को रेस्क्यू किया गया. और उन्हें छतरपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. हादसे में 10 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. जिनमे से जगदीश प्रसाद की हालत गंभीर बताई जा रही है. उन्हें ग्वालियर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. छतरपुर एसपी का कहना है हादसा किस वजह से हुआ उसकी जांच की जा रही है. यदि किसी की लापरवाही सामने आती है तो कार्रवाई की जायेगी.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story