Begin typing your search above and press return to search.

Bhopal School Rape Case: बच्ची से दुष्कर्म, शिक्षक को अश्लील वीडियो देखने की थी लत, मोबाइल में मिली 100 से ज्यादा गंदी वीडियो

Bhopal School Rape Case:

Bhopal School Rape Case: बच्ची से दुष्कर्म, शिक्षक को अश्लील वीडियो देखने की थी लत, मोबाइल में मिली 100 से ज्यादा गंदी वीडियो
X
By Neha Yadav

Bhopal School Rape Case: भोपाल: मध्य प्रदेश के भोपाल में 3 साल की स्कूली बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. आरोपी शिक्षक के मोबाइल की डेटा हिस्ट्री से 100 से ज्यादा पोर्न फिल्में मिली है. ये वीडियो बच्चियों के साथ यौन हिंसा से जुड़ी हुई हैं.

पोर्न वीडियो देखने का लती था आरोपी

जानकारी के मुताबिक़, 35 वर्षीय आरोपी शिक्षक कासिम रेहान पोर्न वीडियो देखने का लती था. वो स्कूल में खाली समय में अश्लील वीडियो देखा करता था. मोबाइल से 100 से ज्यादा पोर्न फिल्म की हिस्ट्री मिली है. सारे अश्लील वीडियो छोटी बच्चियों के यौन शोषण से जुड़ा है. बताया जा रहा बच्ची से दुष्कर्म करने से पहले भी उसने वीडियो देखी थी. उसके बाद मौका पाकर इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.

इतना ही नहीं आरोपी के फोन से लड़कियों के साथ अश्लील चैट भी मिले है. अब शिक्षक के मोबाइल को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है. पुलिस के मुताबिक़ मोबाइल से और भी खुलासे हो सकते हैं. साथ ही उन लड़कियों से भी पूछताछ की जा रही है जिनसे अश्लील चैट मिले है.

क्या है मामला

मामला कमला नगर थाने के एक निजी स्कूल का है. स्कूल में 35 वर्षीय आरोपित शिक्षक कासिम रेहान ने तीन साल की बच्ची से के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जिसका केस 19 सितंबर को सामने आया था. आरोपी शिक्षक कासिम रेहान ने स्कूल में बच्ची जब वाशरूम जा रही थी तब अकेले पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद बच्ची को इस घटना के बारे में किसी को भी नहीं बताने की धमकी दी. लेकिन जब बच्ची घर पहुंची तो बच्ची की माँ को उसके प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान दिखे थे. तब पीड़ित बच्ची की माँ ने इसकी शिकायत थाने में की.

शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीँ बच्चों की सुरक्षा में लापरवाही बरते जाने के आरोप में स्कूल को सील कर दिया गया है.

इस मामले में मध्य प्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव ने भी संज्ञान लिया उन्होंने दुष्कर्मी शिक्षक के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने मुख्य सचिव से कहा कि चीफ जस्टिस के साथ मिलकर इस मामले में विशेष न्यायालय के माध्यम से न्याय दिलाने का प्रयास करें. उन्होंने कहा कि दुष्कर्मी शिक्षक कासिम रेहान का कृत्य अत्यंत घृणित, शर्मनाक और निंदनीय है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story