Begin typing your search above and press return to search.

Bhopal News: पागल कुत्ते का बढ़ा आतंक, 21 लोगों को काटा, अस्पताल में रेबीज इंजेक्शन पड़े कम

Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पागल कुत्ते के हमले से 21 लोगों घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है एमपी नगर जोन वन स्थित प्रेस कॉम्प्लेक्स में 9 जनवरी, मंगलवार की रात को एक काले रंग के कुत्ते ने 21 लोगों को काटा है. कुत्ते के आतंक से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है

Bhopal News: पागल कुत्ते का बढ़ा आतंक, 21 लोगों को काटा, अस्पताल में रेबीज इंजेक्शन पड़े कम
X
By Neha Yadav

Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पागल कुत्ते के हमले से 21 लोगों घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है एमपी नगर जोन वन स्थित प्रेस कॉम्प्लेक्स में 9 जनवरी, मंगलवार की रात को एक काले रंग के कुत्ते ने 21 लोगों को काटा है. कुत्ते के आतंक से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. कुत्ते के हमले से घायलों की संख्या इतनी बढ़ी कि नजदीकी जेपी अस्पताल में रैबीज इंजेक्शन ही कम पड़ गए. भोपाल से लगातार एक के बाद एक कुत्ते के काटने के मामले सामने आ रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक़ 9 जनवरी, मंगलवार की रात 8 बजे एमपी नगर जोन वन प्रेस कॉम्प्लेक्स से लोग अपने घर को निकल रहे थे. तभी एक काले रंग के आवारा कुत्ते ने कई लोगों को काट कर घायल कर दिया. आवरा कुत्ते ने डेढ़ घंटे में 21 लोगों पर हमला कर दिया. यही नहीं कुत्ते ने वाहन सवार लोगों पर भी हमला किया. कुत्ते के काटने के बाद घायल लोग नजदीक के जेपी अस्पताल पहुंचे. एक साथ इतने मरीज पहुंचे तो रैबीज इंजेक्शन भी कम पड़ गए. अस्पताल में मात्र 10 इंजेक्शन थे.

बताया जा रहा है कि इस कुत्ते ने अन्य 7-8 कुत्तों को भी काटा है. वहीँ लोगों का कहना है नगर निगम में कई बार शिकायत करने के बाद भी कुत्तों को नहीं पकड़ा गया है. हमेशा कुत्तों का डर लगा रहता है, खासकर छोटे बच्चों के लिए. ऐसे में नगर निगम को सख्ती से काम करना चाहिए. आपको बता दें बीते नवंबर महीने में आवारा कुत्तों ने 561 लोग को काटा था.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story