Begin typing your search above and press return to search.

Bhopal News: लापरवाही बरतने के आरोप में बिजली कंपनी का प्रबंधक निलंबित, एमडी ने अधिकारियों को दी चेतावनी

Bhopal News:

Bhopal News:  लापरवाही बरतने के आरोप में बिजली कंपनी का प्रबंधक निलंबित, एमडी ने अधिकारियों को दी चेतावनी
X

CG TI Suspended

By Neha Yadav

Bhopal News: मध्य प्रदेश सरकार एक्शन मोड है। मोहन सरकार लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में अनुपस्थिति और लापरवाही के मामले में बिजली विभाग के प्रबंधक को निलंबित कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक़, मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा संचारण संधारण भोपाल संभाग अंतर्गत आधी रात में विद्युत आपूर्ति सेवाओं में आपात स्थिति में व्यवधान उत्पन्न होने के दौरान अनुपस्थित रहने एवं कार्य में लापरवाही बरतने के कारण खजूरी सड़क वितरण केन्द्र में पदस्थ प्रबंधक गौरव अटूट को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.

गौरतलब है कि मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के खजूरी सड़क वितरण केन्द्र में पदस्थ प्रबंधक गौरव अटूट को गत दिवस रात्रि में विद्युत आपूर्ति सेवाओं में आपात स्थिति में व्यवधान उत्पन्न होने के दौरान अनुपस्थित होने एवं कार्य में लापरवाही बरतने के कारण प्रथम दृष्टया दोषी मानते हुए तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है. निलंबन अविध में गौरव अटूट का मुख्यालय संभागीय कार्यालय भोपाल नियत किया गया है।

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध संचालक क्षितिज सिंघल ने सचेत किया है कि कार्य में पारदर्शिता, लगन, निष्ठा और उपभोक्ता सेवाओं को लेकर किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि कंपनी में जीरो टोलरेंस की नीति लागू है और सभी मैदानी अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि वे उपभोक्ता सेवाओं और कंपनी की उत्तरोत्तर तरक्की के लिए निरन्तर प्रयास करते रहें।

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story