Begin typing your search above and press return to search.

Bhopal News: डॉक्टर के घर लाखों की डकैती का खुलासा, 15 साल का नौकर निकला मास्टरमाइंड, पहले खुद को पिटवाया, फिर...

Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में डॉक्टर के घर हुई लाखों की डकैती का खुलासा हो गया है. यहाँ डकैती करने वाला उनके घर में काम करने वाला और कोई नहीं 15 साल का नाबालिग नौकर निकला.

Bhopal News: डॉक्टर के घर लाखों की डकैती का खुलासा, 15 साल का नौकर निकला मास्टरमाइंड, पहले खुद को पिटवाया, फिर...
X
By Neha Yadav

Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में डॉक्टर के घर हुई लाखों की डकैती का खुलासा हो गया है. यहाँ डकैती करने वाला उनके घर में काम करने वाला और कोई नहीं 15 साल का नाबालिग नौकर निकला. पुलिस ने नबालिग नौकर और उसके साथियो को गिरफ्तार कर लिया है.

डॉक्टर के घर हुई डकैती

जानकारी के मुताबिक़, यह पूरा मामला मिसरोद थाना क्षेत्र के शाहपुरा इलाके के बी सेक्टर 234 का है. यहाँ रहने वाली डॉ. अंशुल सिंह जो जेके हॉस्पिटल के न्यूरोलॉजी डिपार्टमेंट में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं. सोमवार रात डॉक्टर बेटी का जन्मदिन मनाने के लिए परिवार के साथ बाहर गए थे. इस वक्त उनके घर पर तीन नौकर बुजुर्ग पति-पत्नी और एक 15 साल नाबालिग था. तभी घर में डकैत घुस आ गए. डकैतों ने बुजुर्ग नौकर-नौकरानी के साथ मारपीट कर उन्हें कमरे में बंद कर दिया. उसके बाद 50 लाख रुपए कैश और जेवर यानी करीब एक करोड़ की डकैती कर फरार हो गए.

15 साल का नौकर ही निकला आरोपी

डॉक्टर जब घर लौटे तो इस वारदात को देखकर उसके होश उड़ गए. उन्होने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि डकैती करवाने वाला कोई और घर का 15 वर्षीय नाबालिग नौकर ही है. उसी ने अपने साथियों को डकैती डालने के लिए बुलाया था.

अपने दोस्तों से करवाई चोरी

नाबालिग नौकर के पिता नहीं है. उसे डॉक्टर के परिवार वाले यहाँ पढ़ाने के लिए लेकर आये थे. डकैती के लिए उसने पहले साजिश रची और घर में किसी को ना पाकर अपने साथियों को बुलाया. उसने दोस्तों से ही खुद को पिटवाया. उसके बाद करोड़ों की डकैती की. डकैती का मुख्य आरोपी नौकर का चचेरा भाई है. पुलिस ने मामले में लक्ष्मण सिंह कीर, अमित राठौर, संतोष कुमार जागंडे, सोनू अहिरवार और नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है. फ़िलहाल मामले की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story