Begin typing your search above and press return to search.

Bhopal News: बुजुर्ग दादी ने नहीं बनाया पसंद का खाना, गुस्से में पोते - बहू ने मुँह दबाया, फिर डंडे से पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bhopal News: मध्यप्रदेश के भोपाल में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. भोपाल में एक पोते ने पत्नी के साथ मिलकर अपनी बुजुर्ग दादी को बेरहमी से पीटा. दादी की गलती बस इतनी कि उनकी पसंद का खाना नहीं बनाया.

Bhopal News: बुजुर्ग दादी ने नहीं बनाया पसंद का खाना, गुस्से में पोते - बहू ने मुँह दबाया, फिर डंडे से पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार
X
By Neha Yadav

Bhopal News: मध्यप्रदेश के भोपाल में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. भोपाल में एक पोते ने पत्नी के साथ मिलकर अपनी बुजुर्ग दादी को बेरहमी से पीटा. दादी की गलती बस इतनी कि उनकी पसंद का खाना नहीं बनाया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दंपति को गिरफ्तार कर लिया है.

बुजुर्ग महिला का मुँह दबाकर पीटा

जानकारी के मुताबिक़, यह पूरा मामला जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के बरखेड़ी का है. मंगलवार को एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमे एक कपल 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक व्यक्ति बुजुर्ग महिला के कमर को पकड़ा हुआ है वहीँ उसकी पत्नी डंडे से पिटाई कर रही है. इतना ही नहीं यूवक बुजुर्ग महिला का मुँह दबा देता है. बुजुर्ग महिला रो - रोकर खुद को छोड़ने की मिन्नतें कर रही है. लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. इस घटना की वीडियो पड़ोसियों ने चुपके से बना ली और वायरल कर दिया.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

वीडियो वायरल होने के बाद मामला जहांगीराबाद थाना पुलिस के संज्ञान में आया. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले की जाँच शुरू की और दोनों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों कपल भोपाल से भागकर यूपी जाने की फिराक में थे. दोनों बरखेड़ी के रहने वाले हैं. आरोपी दीपक सेन और उसकी पत्नी पूजा सेन बुजुर्ग महिला की पिटाई कर रहे हैं वो उनकी दादी है.उन्होंने दादी को केवल इसलिए मारा क्युकी दादी ने उनकी पसंद का खाना नहीं बनाया. पड़ोसियों का कहना है ये अक्सर अपनई दादी को मारते हैं.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story