Begin typing your search above and press return to search.

Bhopal Honey Trap Case: डॉ.जीवन रजक हनी ट्रैप: मंत्री के पूर्व OSD हनी ट्रैप का शिकार, अश्लील वीडियो बनाकर महिला ने मांगे 2 करोड़...

Bhopal Honey Trap Case: मध्यप्रदेश से एक बार फिर हनी ट्रैप का मामला सामने आया है. एक महिला ने कैबिनेट मंत्री के पूर्व ओएसडी को पहले हनी ट्रैप के जाल में फंसाया और फिर दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर 2 करोड़ की डिमांड की.

Bhopal Honey Trap Case: डॉ.जीवन रजक हनी ट्रैप: मंत्री के पूर्व OSD हनी ट्रैप का शिकार, अश्लील वीडियो बनाकर महिला ने मांगे 2 करोड़...
X

Bhopal Honey Trap Case

By Neha Yadav

Bhopal Honey Trap Case: भोपाल। मध्यप्रदेश से एक बार फिर हनी ट्रैप का मामला सामने आया है. एक महिला ने कैबिनेट मंत्री के पूर्व ओएसडी को पहले हनी ट्रैप के जाल में फंसाया और फिर दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर 2 करोड़ की डिमांड की. इस मामले में पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, मामला भोपाल के हबीबगंज थाने का है. पीड़ित अधिकारी डॉ.जीवन रजक मंत्रालय में अवर सचिव पीएचई विभाग पद पर पदस्थ हैं. डॉ.जीवन रजक एमपी के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट के ओएसडी रह चुके हैं. उनकी गिनती मध्यप्रदेश के जाने माने अधिकारियों में होती है.

हनी ट्रैप केस में फंसे डॉ.जीवन रजक

डॉ.जीवन रजक को दुष्कर्म के केस फंसाने की धमकी मिली है. इसके बदले महिला ने उनसे 2 करोड़ की मांग की है. इस मामले में अधिकारी ने हबीबगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है. अधिकारी ने बताया कि ओएसडी रहने के दौरान 13 जुलाई 2023 में एक महिला से उनकी मुलाक़ात हुई थी. उसने खुद को महिला मीडिया हाउस का प्रतिनिधि बताया था. इसके बाद से महिला का ओएसडी ऑफिस में आना जाना लगा हुआ था.

महिला ने झूठे केस में फंसाने की दी धमकी

इस बीच महिला ने डॉ.जीवन को किसी काम के लिए कहा पर अफसर इंकार कर दिया. जिसके बाद महिला दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगी. फिर अधिकारी की अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने के धमकी दी. इसके बदले उससे 2 करोड़ की मांग की. इतना ही नहीं महिला पूर्व ओएसडी डॉ. रजक के घर पहुंच गयी. महिला पिछले नौ महीने से लगातार परेशान करती रही.

महिला पर कई केस दर्ज

पुलिस ने महिला को भोपाल से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपीमहिला रीवा के गोविंदगढ़ की रहने वाली है. उसपर हनीट्रैप के पहले से कई केस दर्ज है. महिला ने रीवा में 32 लोगों के खिलाफ झूठे केस दर्ज कराये हैं. महिला बड़े अधिकारियों को फंसाकर पैसे की मांग की करती थी. फिलहाल मामले की जांच जारी है.




Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story