Begin typing your search above and press return to search.

Bhopal Crime News: ज्ञानगंगा स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म, CM मोहन यादव ने SIT जांच के निर्देश

Bhopal Crime News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यहाँ ज्ञानगंगा बोर्डिंग स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है.

Bhopal Crime News: ज्ञानगंगा स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म, CM मोहन यादव ने SIT जांच के निर्देश
X
By Neha Yadav

Bhopal Crime News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यहाँ ज्ञानगंगा बोर्डिंग स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. बच्ची को नशीला पदार्थ खिला कर उसके साथ वारदात को अंजाम दिया गया. यह मामला 5 दिन पहले का बताया जा रहा है.

मुख्यमंत्री ने दिए जांच के निर्देश

8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने इस मामले में एसआईटी (Special Investigation Team) गठित करके जांच के आदेश दिए हैं. जिसके बाद महिला पुलिस समेत एसआईटी का गठन किया गया है.

स्कूल के हॉस्टल में हुआ दुष्कर्म

दरअसल, यह मिसरोद थाना क्षेत्र के रहने वाले पीड़ित बच्ची के परिवार वालों ने 19 अप्रैल को भोपाल के एक हाई प्रोफाइल ज्ञानगंगा बोर्डिंग स्कूल में 8 साल की बेटी का एडमिशन कराया था. जब रविवार को परिजनों ने बच्ची को फोन किया तो रोने लगी उसके बाद फोन काट दिया गया. अगले दिन सोमवार को परिजन बच्ची से मिलने पहुंचे तो बच्ची ने अपनी आप बीती बताई. इतना ही नहीं बच्ची के पेट और प्राइवेट पार्ट में दर्द होने पर माँ उसे अस्पताल लेकर गयी जहाँ डॉक्टर ने बताया कि प्राइवेट पार्ट में सूजन और ब्लीडिंग हुई है.

3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

इसके बाद बच्ची की माँ मंगलवार रात थाने पहुंची और वार्डन व् स्कूल ऑनर समेत 3 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. माँ का आरोप है बच्ची के खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिलाया गया उसके बाद दुष्कर्म किया गया है. मामले में मिसरोद टीआई मनीष भदौरिया का कहना है कि बच्ची का गेटनोलॉजी मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा. उसके बाद रेप की पुष्टि होगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. सीसीटीवी की जांच की जायेगी.

स्कूल प्रबंधन ने दी सफाई

इस मामले में ज्ञानगंगा बोर्डिंग स्कूल के प्रबंधन का बयान भी सामने आया है. बोर्डिंग स्कूल की डायरेक्टर प्रियंका मोदी ने कहा बच्ची से दुष्कर्म के आरोप झूठे हैं. बच्ची के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ है. न हो खाने में मिलाया गया है. स्कूल के क्रिमिनल रिपोर्ट पता कर सकते हैं. अगर बच्ची के साथ ऐसा कुछ हुआ है तो मैं उसके साथ खड़ी हूं.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story