Begin typing your search above and press return to search.

Betul News: एमपी में आदिवासी युवक को नग्न कर उल्टा लटकाया, फिर की चप्पल और बेल्ट से पिटाई

Betul News: बैतूल से आदिवासी युवक को नग्न करके बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल वीडियो पर तेजी से वायरल हो रहा है. युवक को पहले निवस्त्र किया गया और कमरे में बंधक बनाकर उल्टा लटकाकर उसे पीटा गया.

Betul News: एमपी में आदिवासी युवक को नग्न कर उल्टा लटकाया, फिर की चप्पल और बेल्ट से पिटाई
X
By Neha Yadav

Betul News: मध्य प्रदेश के बैतूल से फिर एक बार आदिवासी युवक को पीटने का मामला सामने आया है. बैतूल से आदिवासी युवक को नग्न करके बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल वीडियो पर तेजी से वायरल हो रहा है. युवक को पहले निवस्त्र किया गया और कमरे में बंधक बनाकर उल्टा लटकाकर उसे पीटा गया.

जानकारी के मुताबिक़, यह मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो तीन महीने पहले का बताया जा रहा है. मामला जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बासपानी इलाके का है. पीड़ित आदिवासी युवक आशीष परते के साथ 15 नवंबर को यह घटना हुई थी. आशीष परते को मारने वाले लोग उसके ही साथी है. 15 नवंबर को आरोपियों ने आशीष को घर से लाकर जबरदस्ती एक कमरे में बंद कर दिया। युवक को कमरे में बंधक बना लेने के बाद उसके कपड़े में उतार दिए. फिर उसे रस्सी से बाँध कर उल्टा लटका दिया. उसके बाद उसकी बेल्ट, लकड़ी, और चप्पल से पिटाई करने लगे. इतना ही इस घटना की वीडियो में भी बनाई. जिसके बाद आशीष परते ने आरोपियों के डर से इस घटना के बारे में किसी को नही बताया. लेकिन यह वीडियो कुछ दिन पहले वायरल हो गया.

पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया. जिसके बाद युवक के परिजनों और आदिवासी समाज ने कोतवाली थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई. बैतूल एसपी का कहना है यह मारपीट पैसे को लेकर हुई है. फिलहाल मामले में दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज लिया गया है. जिन्हे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story