Begin typing your search above and press return to search.

Betul News: BSP ने उम्मीदवारों की सूची की जारी, बैतूल से इस नए चेहरे को मिला टिकट

Betul News: बसपा ने बैतूल से अशोक भलावी के बेटे अर्जुन भलावी को बैतूल से टिकट दिया है. इंदौर से संजय सोलंकी को उम्मीदवार बनाया है.

Betul News: BSP ने उम्मीदवारों की सूची की जारी, बैतूल से इस नए चेहरे को मिला टिकट
X
By Neha Yadav

Betul News: बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) ने बैतूल (Betul)और इंदौर (Indore) सीट पर प्रत्याशी के नाम का एलान कर दिया है. बसपा ने बैतूल से अशोक भलावी के बेटे अर्जुन भलावी को बैतूल से टिकट दिया है. इंदौर से संजय सोलंकी को उम्मीदवार बनाया है.

देखें सूची ...




बैतूल से किसे उम्मीदवार बनाया जाएगा इसे लेकर बैतूल सीट कुछ दिनों से चर्चे में थी. दरअसल बैतूल लोकसभा सीट से बसपा उम्मीदवार अशोक भलावी की बीते दिनों हार्ट अटैक से मौत हो गई थी. अशोक भलावी की मौत से पार्टी में हड़कंप मच गया था. प्रत्याशी अशोक भलावी बसपा का काफी चर्चित चेहरा थी. उन्होंने एससीएसटी वर्ग के लिए कई काम किये. तो वहीँ अब पार्टी ने अशोक भलावी के बेटे अर्जुन भलावी को उम्मीदवार बनाया है.

बता दें बैतूल में दूसरे चरण के तहत 26 अप्रैल को मतदान होना था लेकिन प्रत्याशी के मौत के बाद मतदान स्थगित कर दिया गया. यह मतदान अब 7 मई को को होगा.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story