Begin typing your search above and press return to search.

Actor Ashutosh Rana Voted: नरसिंहपुर में एक्टर आशुतोष राणा ने डाला वोट, अनोखे अंदाज में की मतदान की अपील, सुनाई कविता

Actor Ashutosh Rana Voted: मशहूर बॉलीवुड एक्टर ने भी वोट किया. साथ ही उन्होने लोगो से मतदान करने की अपील करते हुए कविता भी सुनाई.

Actor Ashutosh Rana Voted: नरसिंहपुर में एक्टर आशुतोष राणा ने डाला वोट, अनोखे अंदाज में की मतदान की अपील, सुनाई कविता
X
By Neha Yadav

Actor Ashutosh Rana Voted: आज लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण की वोटिंग चल रही है. दूसरे चरण में मध्य प्रदेश के 7 सीटों पर मतदान हो रहा है. वो सीट टीकमगढ़, दमोह, खजुराहो, सतना, रीवा, होशंगाबाद और बैतूल मतदान हो रहा . सभी नेता कर्मचारी वोटिंग के लिए पहुंचे. इस बीच मशहूर बॉलीवुड एक्टर ने भी वोट किया. साथ ही उन्होने लोगो से मतदान करने की अपील करते हुए कविता भी सुनाई.

आशुतोष राणा मुंबई से मध्य प्रदेश की होशंगाबाद लोकसभा सीट पर अपना वोट देने के लिए अपने गृह जिले नरसिंहपुर में गाडरवारा में मतदान करने पहुंचे. उन्होंने लोगों से की अपील करते हुए कहा "आप देश में किसी भी स्थान पर क्यों ना हों, हमें अपने मत का इस्तेमाल करना चाहिए...मैं हर बार जब भी चुनाव होता तो वोट डालने आता हूं...मैं यह कहना चाहूंगा कि आप अपने मत के अधिकार का इस्तेमाल जरूर करें..." इसके बाद उन्होंने एक कविता भी सुनाई.

आशुतोष राणा ने सुनाई कविता

“समय खड़ा है सामने

जो कह रहा है लौटकर

तू वोट कर तू वोट कर

ये मूल मंत्र यंत्र का

ये मंत्र है लोकतंत्र का

ये देशहित का पर्व है

तू देशहित में वोट कर

तू वोट कर तू वोट कर तू वोटकर

दिशा बदल दशा बदल

या फिर उसी दिशा में चल

तुझी में सिद्धियाँ हैं सब

तू वज्र है तू चोट कर

तू वोट कर तू वोट कर तू वोट कर”

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story