Begin typing your search above and press return to search.

Madhya Pradesh News: महिला से जूते की लेस बंधवा रहा था एसडीएम, CM ने हटाया

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में महिला कर्मचारी से जूते का लेस बंधवाने के मामले में का एसडीएम को ससपेंड कर दिया गया है

Madhya Pradesh News: महिला से जूते की लेस बंधवा रहा था एसडीएम, CM ने हटाया
X
By Neha Yadav

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में महिला कर्मचारी से जूते का लेस बंधवाने के मामले में का एसडीएम को ससपेंड कर दिया गया है. दरअसल, एसडीएम के एक महिला कर्मचारी से अपने जूते के लेस बंधवाने का तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था. जब यह मामला मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के समक्ष आया तो इस मामले गंभीरता से लिया और एसडीएम को हटा दिया.

जानकारी के मुताबिक़ यह मामला सिंगरौली जिले के चितरंगी का है. 22 जनवरी को यहाँ एक मंदिर में कार्यक्रम था, जिसमें एसडीएम असवन राम चितवन भी गए थे. इस दौरान एक महिला एसडीएम असवन राम चितवन के जूते का लेस बांधते हुए नजर आई. किसी ने इस घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. सिंगरौली में SDM द्वारा एक महिला से जूते के फीते बंधवाने का मामला जब मुख्यमंत्री मोहन यादव के सामने आया तो मुख्यमंत्री ने तुरंत कड़ा एक्शन लिया और एसडीएम को तत्काल हटाने के निर्देश दिए.

इस मामले मुख्यमंत्री ने एक्स पर ट्वीट कर कहा "सिंगरौली जिले के चितरंगी में एसडीएम द्वारा एक महिला से उनके जूते के फीते बंधवाने का मामला सामने आया है, जो अत्यंत निंदनीय है. इस घटनाक्रम को लेकर एसडीएम को तत्काल हटाने के निर्देश दिये हैं. हमारी सरकार में नारी सम्मान सर्वोपरि है."


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story