Begin typing your search above and press return to search.

प्रेमी जोड़े ने किया सुसाइड, नोट में लिखा- ”ये लोग हमें जीने नहीं देंगे, जहर खाने के लिए किया मजबूर”

प्रेमी जोड़े ने किया सुसाइड, नोट में लिखा- ”ये लोग हमें जीने नहीं देंगे, जहर खाने के लिए किया मजबूर”
X
By NPG News

गरियाबंद 3 अप्रैल 2021। लोगों की बातों से तंग आकर एक प्रेमी जोड़े ने जहर खा कर आत्महत्या करने की कोशिश की है। घटना के बाद दोनों को गंभीर हालत में रायपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनकी हालत नाजूक बनी हुई है। वहीं मौके से पुलिस ने एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें आत्महत्या के कारणों का जिक्र है।
जानाकरी के मुताबिक घटना फिंगेश्वर थाना क्षेत्र के घटारानी धाम की है। आज सुबह धाम से लगे दुकान के पास युवक-युवती बेहोश हालत में पड़े हुये थे, जिसके बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना थाने को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और युवक- युवती को गंभीर अवस्था में अस्पताल भेजा गया। जांच के दौरान पुलिस को दोनों के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें लिखा हैं...हम दोनों जिना चाहते हैं, लेकिन उनको आत्महत्या के लिए लोग मजबूर कर रहे है। साथ ही लिखा है कि, हम लोग बिना गलती के ही सजा भुगत रहे है। युवक की पहचान मोतीलाल पौंडगांव निवासी के रूप में की गयी है, जबकि युवती नागझर गांव की रहने वाली है।
दो पन्ने के इस सुसाइड नोट में और भी बहुत सी बाते लिखी गयी है। साथ ही मौत के लिये उकसाने वालों का नाम भी लिखा हुआ है। फिलहाल इस मामले में जांच जारी है और जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि, आखिर दोनों ने जहर क्यों खाया था।

Next Story