इश्क, सेक्स और धोखा… हुस्नपरी बनकर ये किन्नर जिस्मफरोशी की आड़ में चलाती थी ब्लैकमेलिंग का धंधा, कईयों को कंगाल तो एक की जान ले चुकी है ये कातिल हसीना

बिलासपुर 10 जून 2020। कच्ची उम्र में इश्क और सेक्स का नतीजा कितना खौफनाक हो सकता हैं इस बात का खुलासा आज बिलासपुर में हुआ। यहां लड़की के भेष में किन्नर के प्यार में पागल कई नाबालिग या तो कंगाल हो गये या तो मौत का शिकार हो गये। लड़की बनकर किन्नर ने ब्लैकमेलिंग का ऐसा जाल फैलाया कि कई नाबालिग लड़के उसमेें फस्ते ही चले गये। प्यार सेक्स और धोके की ये डरावनी कहानी बिलासपुर की है। जहां अब बेफवा किन्नर पुलिस के सिकंजे में है।

पकड़ी गयी शातिर किन्नर का नाम लवली वर्मा 22 है, जो रात के अंधेरे में जिस्म का लालच दिखाकर नाबालिग लड़कों को अपना दिवाना बनाती थी। फिर प्यार, मोहब्बत की बातों के कुछ देर बाद ही सेक्स करने का ऑफर कथित नाबालिग प्रेमियों को दे देती थी। मेकब में लिपटी लवली न तो अपने खुद की सच्चाई बताती और न ही सामने वालों को किन्नर होने की भनक लगने देती थी। संबंध बनाने के दौरान राज खुलने के बाद लड़के को मालूम पड़ता था कि वो किसी साजिश का शिकार हो गये है।

दरअसल मामला सिरगिटटी थाना क्षेत्र का हैं, यहां पर एक नाबालिग लड़के के परिजनों ने लवली वर्मा नाम की किन्नर के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और उकसाकर शारीरिक संबंध बनाने की शिकायत दर्ज करायी थी। शिकायत में बताया गया कि लवली ने नाबालिग को अपने प्रेम जाल में फसाया और फिर उसके साथ संबंध बनाते हुये अश्लील वीडियों बना ली। साथ ही किन्नर ने नाबालिग को अश्लील वीडियों वायरल करने की धमकी देकर उससे पैसों की डिमांड की। इस बात से आहात होकर इसकी शिकायत पीड़ित नाबालिग ने अपने परिजनों के साथ थाने में दर्ज कराई।

परिजनों की शिकायत के बाद जब आरोपी किन्नर को सिरगिटटी पुलिस ने गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो कई चौकाने वाले खुलासे सामने आये। किन्नर ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने तोरवा क्षेत्र के एक नाबालिग को भी अपने प्रेमजाल में फसाकर उससे 9 मई को शारीरिक संबंध बनाये थे। जिसका वीडियों उसने कई वाटसअप्प ग्रुपों में शेयर किया था। जब इस बात की जानकारी नाबालिग को हुई तो उसने लोकलाज के डर से आत्महत्या कर ली थी।

थर्ड जेंडर लवली वर्मा के खिलाफ बिलासपुर के कई थानों में अपराध दर्ज है। सिरगिटटी पुलिस ने भी लवली के खिलाफ 181/ 2020 धारा 306 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Spread the love