Begin typing your search above and press return to search.

मोहब्बत…माशूका और ज़हरीली मौत : प्रेमिका संग रात गुजारने रूके प्रेमी का खूनी खेल…..दूध में ज़हर मिलाकर पिला दी माशूका को….8 महीने बाद मर्डर का खुला राज……पढ़िये ये खबर

मोहब्बत…माशूका और ज़हरीली मौत : प्रेमिका संग रात गुजारने रूके प्रेमी का खूनी खेल…..दूध में ज़हर मिलाकर पिला दी माशूका को….8 महीने बाद मर्डर का खुला राज……पढ़िये ये खबर
X
By NPG News

रायपुर 4 फरवरी 2020। माशूका…मोहब्बत और जहरीली मौत .!!! ….राजधानी में इश्क का एक ऐसा कातिलाना इंतकाम सामने आया है, कि सुनकर सन्न रह जायेंगे। जिस माशूका की मौत पर प्रेमी पिछले आठ महीने से घड़ियाली आंसू बहा रहा था…दरअसल वो प्रेमी ही कातिल निकला। 8 महीने बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अब मोहब्बत को बदनाम करने वाले जालिम के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

घटना 19 जून 2019 की है। धमतरी के तरसिंवा निवासी रीना बंसोड़ राजधानी में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। पढ़ाई के साथ ही एक प्राइवेट नर्सिंग होम में वो जाॅब भी करती थी। इस दौरान रीना धमतरी के नीरज सेन को दिल दे बैठी थी। 1 साल तक प्यार की पीेंगे भरते-भरते मोहब्बत जवां होने लगी। नीरज अपनी प्रेमिका से मिलने राजधानी आते रहता था।

18 जून को कत्ल की उस रात भी नीरज अपनी प्रेमिका रीना से मिलने डीडी नगर आया था। रीना यहां किराये के मकान में रहती थी। बताया जा रहा है कि दोनों साथ बैठकर बातें कर रहे थे, इसी बीच विवाद उभर आया। और फिर विवाद इतना बढ़ा कि नीरज बेकाबू हो गया। विवाद थोड़े देर में खत्म हो गया, लेकिन नीरज के दिमाग में मर्डर की सनक सवार हो गयी। आरोपी रात में खाना खाया और फिर रात में उसी के रूम पर भी रूक गया। सुबह आरोपी ने दुध में चुहा मारने दवा मिला कर प्रेमिका को पीला दिया।

जहर के सेवन से रीना को उल्टी होने लगी। गंभीर अवस्था में उसे अस्पताल दाखिल किया गया, जहां पर उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने अस्पताल में रीना का बयान लिया था, जिसमें उसने कहा था कि घटना वाले दिन प्रेमी ने उसे दुध दिया था। इसी के बाद से उसकी तबियत खराब हुई है। आठ माह बाद इस मामले में मृतिका की पीएम रिपोर्ट सामने आयी, जिसके बाद पुलिस को पता चला कि युवती की मौत दूध में जहर मिलाकर पिलाने से हुई थी। आरोपी नीरज को डीडीनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है।

Next Story