मोहब्बत, लिविंग और फिर बलात्कार: प्रेमी और प्रेमिका छह सालों से रह रहे थे एक साथ… फिर एक दिन बॉयफ्रेंड ने कर ली दूसरी लड़की से शादी…बलात्कार का मामला दर्ज

बिलासपुर 28 अक्टूबर 2020। मोहब्बत, लिविंग रिलेशन और बेवफाई का एक अनूठा मामला सामने आया है। यहां पर लिविंग पाटनर की बेवफाई से नाराज प्रेमिका ने प्रेमी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है। पीड़ित युवती सिक्यूरिटी गार्ड के पद पर है तो वहीं आरोपी युवक रायपुर के वालमार्ट में सेल्समेन का काम कर रहा है। बेवफाई का ये किस्सा लगभग छह साल पुराना है।
दरअसल पीड़िता जांजगीर की रहने वाली है और घर की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के चलते बिलासपुर के बिग बाजार में सिक्यूरिटी गार्ड के पद पर काम करती है।
पीड़िता ने शिकायत में बताया था कि उसकी पहचान 2014 में बिग बाजार में सेल्समेन का कार्य करने वाले पंकज बंजारा निवासी मुंगेली से हुई थी। पंकज ने युवती के साथ लिविंग पर रहने की बात कही और फिर दोनों 2014 से एक साथ रहने लगे। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारिरीक संबंध भी बनाए। इसके बाद पंकज का तबादला 2019 में बिग बाजार से रायपुर के वामार्ट में हो गया। आरोपी को जब भी छुट्टी मिलती थी तब वो बिलासपुर आकर युवती के साथ रूम पर रहने लगता था।
एक दिन पीड़िता को जानकारी मिली कि पंकज ने उसे धोका देकर 27 जून को किसी दूसरी लड़की के साथ शादी कर ली है। तब इस बात को लेकर दोनों में जमकर विवाद भी हुआ था। पीड़िता जब गर्भवती हुई तो उसे बदनाम करने की धमकी देकर जबरन उसका गर्भपात करा लिया। इसके बाद आरोपी पीड़िता का नंबर ब्लाक कर बात करना और मिलना जुलना भी बंद कर दिया था, जिसके बाद इस बात से दुखी युवती ने बिलासपुर के सिविल लाईन थाने में आरोपी युवक पंकज बंजारा के खिलाफ 376 के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। फिलहाल शिकायत के बाद से ही आरोपी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

Spread the love