Begin typing your search above and press return to search.

लग गई 12 करोड़ रुपए की लॉटरी..रातोंरात यूं बदल गई ऑटो ड्राइवर की किस्मत

लग गई 12 करोड़ रुपए की लॉटरी..रातोंरात यूं बदल गई ऑटो ड्राइवर की किस्मत
X
By NPG News

नईदिल्ली 21 सितम्बर 2021. केरल कोच्चि के पास स्थित मराडू के रहने वाले ऑटो ड्राइवर को 12 करोड़ रुपए की लॉटरी लगी है। 56 साल के जयपालन पीआर ने सोचा भी नहीं था कि एक दिन उनकी 12 करोड़ रुपये की लॉटरी लगेगी। लोग उन्हें ‘ऑटो वाले भइया…’ कहकर बुलाते थे लेकिन आज पूरा केरल उनके बारे में जानने को बेताब है! जयपालन, कोच्चि के पास मराडु में अपनी 95 वर्षीय मां, पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते हैं। वो एक गरीब परिवार से आते हैं जिन्होंने कड़ी मेहनत कर अपने बच्चों को एक सुनहरा भविष्य दिया। हालांकि, अब उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल चुकी है। अब करोड़ों का मालिक बनने के बाद उनके बहुत से सपने हैं जो सकार होने जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, मराडू के रहने वाले ऑटो ड्राइवर का नाम जयपानल पी आर है। जयपानल ने 12 करोड़ रुपए की लॉटरी जीती है। जयपानल ने बताया कि उन्होंने एक फैंसी लॉटरी खरीदी थी। रिपोर्ट के अनुसार, ओणम के अगले दिन इस लॉटरी के नतीजे घोषित किए गए थे। विजयी टिकट का नंबर टीई 645465 है। लॉटरी जीतने के बाद जयपालन ने कहा है कि उन्‍होंने विगत 10 सितंबर को त्रिपुनितुरा से यह लॉटरी टिकट खरीदा था। लेकिन, उन्हें बाद में यह जानकारी मिली कि उनका नंबर ही फैंस नंबर है।

केरल राज्‍य लॉटरी निदेशालय का कहना है कि इस लॉटरी के नतीजे का ड्रा तिरुवनंतपुरम में रविवार को किया गया था। समारोह में पूरे राज्‍य में बिकने वाले 54 लाख लॉटरी टिकटों के लिए ओणम बंपर लॉटरी नतीजे घोषित किए गए हैं। लेकिन, जयपालन को 12 करोड़ रुपए पूरे नहीं मिलेंगे। उन्‍हें इस 12 करोड़ रुपए से टैक्‍स चुकाने के बाद तकरीबन 7 करोड़ रुपए ही मिल पाएंगे। लेकिन, इतनी बड़ी रकम पाकर जयपानल और उनका पूरा परिवार काफी खुश है। क्योंकि, उन्हें उम्मीद नहीं थी कि इस तरह एक दिन उनकी किस्मत बदल जाएगी।

Next Story