Begin typing your search above and press return to search.

लाखों की लूट: बिग ब्रेकिंग – कट्टे की नोंक पर व्यापारी से 5 लाख की लूट…..पुलिस बनकर लूटेरों ने दिया वारदात को अंजाम….लॉकडाउन के दौरान प्रदेश में पहली बड़ी वारदात

लाखों की लूट: बिग ब्रेकिंग – कट्टे की नोंक पर व्यापारी से 5 लाख की लूट…..पुलिस बनकर लूटेरों ने दिया वारदात को अंजाम….लॉकडाउन के दौरान प्रदेश में पहली बड़ी वारदात
X
By NPG News

जांजगीर 13 मई 2020। लॉकडाउन में छूट मिलते ही कुछ इलाकों में अपराधी भी छुट्टे हो गये हैं। जांजगीर से इसी बीच एक बड़ी खबर आयी है…जहां दिनदहाड़े 5 लाख रुपये की लूट हो गयी है। एक व्यापारी को हथियार का भय दिखाकर दो बाइक सवार लूटेरों ने रूपयों भरा बैग लूट लिया। इधर सूचना के बाद पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और अपराधियों की तलाश शुरू कर दी।

व्यापारी का नाम विनय अग्रवाल बताया जा रहा है….जो अपनी गाड़ी से सामान लेकर चंद्रपुर के रास्ते चांपा पहुंचा था और वहां माल की डिलीवरी और रिकवरी कर वापस खरसिया लौट रहा था। इसी बीच चंद्रपुर थाना क्षेत्र के गिरगिरा गांव के पास व्यापारी की गाड़ी को दो बाइक सवार लूटेरों ने ओवरटेक कर रोक लिया।

लूटेरों ने खुद को बताया पुलिस

ओवरटेक कर व्यापारी की मालवाहक गाड़ी को रोका गया। उनमें से एक युवक नीचे उतरा और उसने व्यापारी विनय को धमकाते हुए कहा कि तुम्हारी गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ है, तुम्हारे खिलाफ शिकायत आयी है, कार्रवाई के लिए थाना चलना होगा। पुलिसिया रौब दिखाकर व्यापारी सहम गया और फिर बाइक सवार उन युवकों के साथ थाना चलने को राजी हो गया। व्यापारी रुपये से भरे बैग को साथ लेकर बाइक पर उन दो बाइक सवार के साथ बैठ गया। गिरगिरा गांव से जैसे ही बाइक सवार निकले, सुनसान जगह पर बाइक रोककर व्यापारी को नीचे उतारा और फिर कट्टे का भय दिखाकर रूपये से भरा नोट छिनकर फरार हो गये।

पुलिस कर रही है जांच

इधर लूट की वारदात के बाद व्यापारी ने कुछ दूर दौड़कर उन बाइक सवार युवकों के पीछे भागने की कोशिश की, लेकिन तब तक वो दोनों युवक आंखों से ओझल हो चुके थे। इधर घटना की सूचना युवक ने पुलिस को फोन पर दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। युवक हिंदुस्तान लीवर का डिलर है साथ ही घड़ी डिर्टजेंट कंपनी का प्रोडक्ट भी तैयार करता है।

Next Story