fbpx

दिनदहाड़े 10 लाख की लूट : लूटेरों ने बच्चे के गले में हथियार टिकाकर, कहा- सब कुछ दे दो, नहीं बच्चा जिंदा नहीं बचेगा….10 मिनट के भीतर व्यापारी के घर पर हुई 10 लाख की लूट …पार्सल देने के बहाने घर में हुए थे दाखिल

राजिम 1 अगस्त 2020। हथियार की नोंक पर एक व्यापारी के घर पर 10 लाख की लूट ने इलाके में सनसनी मचा दी है। घटना राजधानी से सटे राजिम की है। व्यापारी के छोटे बच्चे के गले में चाकू टिकाकर पूरी वारदात को अंजाम दिया गया। दोपहर करीब 12 बजे हुई इस घटना से इलाके में हड़कंप है।वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हैं, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। मामला राजिम थाना के आमापारा क्षेत्र का है। पीड़ित भोजराम साहू के मकान से तीन किलोमीटर की दूरी पर एक डेली निड्स की दुकान है। घटना के वक्त पीड़ित दुकान पर मौजूद था।

दरअसल आज दोपहर 12 बजे बाईक सवार दो युवक डेली निड्स व्यवसायी भोजराम साहू के घर पहुंचे और दरवाजा खटखटाया। दरवाजा खोलते ही दोनों आरोपी कमरे के भीतर जबरदस्ती दाखिल हो गये  और बच्चे के गले में धारदार हाथियार टिका दिया। आरोपियों ने व्यवसायी की पत्नी से घर में रखे सोने चांदी सहित नगदी मांगी, और  नहीं देने पर बच्चे को जान से मारने की धमकी दी। इस बात से घबराकर व्यवसायी की पत्नी ने आलमारी में रखे सोने-चांदी सहित नगदी रकम आरापियों को दे दी, जिसके बाद दोनों आरोपी लूट का सामान लेकर मौके से फरार हो गये। वारदात के बाद पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने पति भोजराम साहू को दी, जिसके बाद  पुलिस को सूचना दी गयी।

घटना की शिकायत के बाद राजिम पुलिस मौके पर पहुंची हुई है। पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की तलाश में जुट गयी है। संदिग्ध व्यक्तियों से भी पूछताछ की जा रही है। फिलहाल आरोपियों का अबतक के कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.