Begin typing your search above and press return to search.

सराफा व्यापारी को गोली मारकर लूट मामलाः झारखंड से 5 आरोपी गिरफ्तार, तमंचा लहराते घुसे थे शो रूम में …. सीसीटीवी भी आया था सामने

सराफा व्यापारी को गोली मारकर लूट मामलाः झारखंड से 5 आरोपी गिरफ्तार, तमंचा लहराते घुसे थे शो रूम में …. सीसीटीवी भी आया था सामने
X
By NPG News

बिलासपुर 30 जनवरी 2021। ज्वेलरी दुकान के मालिक को गोलीमार कर लूट करने के मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गये पांचो आरोपी झारखंड के रहने वाले है। बिलासपुर एसपी प्रशांत अग्रवाल ने आज इस पूरे मामले का खुलासा कर इसकी जानकारी दी है।
जानकारी के मुताबिक घटना 25 जनवरी के सकरी थाना क्षेत्र से लगे सती श्री ज्वेलर्स दुकान की है। देर शाम पांच से छह नकाबपोश बदमाश ज्वेलरी दुकान के अंदर घुसे और बंदूक के दम पर लूट करने लगे। ज्वेलरी लूटते हुये देख जब कारोबारी ने आरोपियों को रोकने की कोशिश की तो आरोपियों में एक ने अपने पास रखी बंदूक से गोली चला दी। घटना में शराफा कारोबारी आलोक सोनी के हाथ में गोली लगी है। घटना के बाद सभी आरोपी फरार हो गये थे।
इधर वारदात की सूचना के बाद मौके पर एसपी प्रशांत अग्रवाल सहित पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे हुये थे। घटना के बाद सायबर सेल और पुलिस की विशेष टीम का गठन कर आरोपियों की खोज शुरू की गई। इस दौरान 700 संदेहियों से पूछताछ और 200 सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। जाँच दौरान पुलिस को पता चला की इस घटना में झारखंड के एक गिरोह और बिलासपुर के कुछ लोकल लोगों का हाथ है, जिसके बाद पुलिस एक टीम को झारखंड के लिए रवाना किया गया। पुलिस की टीम ने यहाँ पर कैंप कर लूट के 3 आरोपियों को पकड़ने में कामयाब रही। वहीँ बिलासपुर से 2 आरोपी को गिरफ्तार किया गयाहै।
गिरफ्तार आरोपियों में दिनेश बांधेकर 40 वर्ष बिलासपुर, राजू साव 39 वर्ष बिलासपुर, मो. मजहर अंसारी 39 वर्ष झारखंड, जितेंद्र शर्मा 24 वर्ष झारखंड, मो. नजीर अंसारी 22 वर्ष झारखंड का नाम शामिल है। पकड़े गये आरोपियों के पास से दो नग कट्टा, मोबाइल, बाईक सहित अन्य सामान भी जब्त किया गया है।

Next Story