70 लाख की लूट: ब्रेकिंग- पैसे जमा कराने जा रहे कैशियर से कट्टे की नोक पर सबसे बड़ी लूट…. पहले आँखों में झोंकी मिर्ची, फिर लूट ले भागे रुपयों से भरा बैग

कवर्धा 9 जुलाई 2020। जिले से एक बड़ी खबर सामने आयी है। दो आरोपियों ने कट्टे की दम पर राइसमिलर्स के कर्मचारियों से 70 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। घटना के बाद कवर्धा मुंगेली, बिलासपुर सहित दूर्ग में  हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। साथ ही आरोपियों की खोज में पुलिस जुट गयी है। 

जानकारी के मुताबिक घटना आज सुबह नौ बजे के पांडातराई थाना क्षेत्र की है। राइसमिल मुंशी मुन्ना अग्रवाल अपने एक अन्य कर्मचारी के साथ बाईक में सवार होकर 70 लाख जमा करने के लिये बिलासपुर निकला हुआ था। इस दौरान कुंडा और पांडातराई के बीच जंगलपुर के पास बाईक सवार दो युवकों ने उनका रास्ता रोका और कट्टा दिखाकर रूपयों से भरा बैग लूट ले गए। घटना के बाद पीड़ितों ने इसकी जानकारी कवर्धा पुलिस को दी।

पीड़ितों ने पुलिस पूछताछ में पीड़ितों ने बताया हैं कि बाईक सवार आरोपियों ने पहले कट्टा दिखाया और जान से मारने की धमकी देकर रूपयों से भरा बैग लूटने लगे। लूट के दौरान जब इन्होंने विरोध किया तो आरोपियों ने उनके आंखो पर मिर्च पाउडर झोंक कर मौके से फरार हो गये है। वहीं घटना के बाद से ही पुलिस नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश में जुट गयी है। कवर्धा पुलिस ने दावा किया हैं कि जल्द ही दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Spread the love