VIDEO लूट बिग ब्रेकिंग : दिनदहाड़े कारोबारी से हजारों की लूट…. बाइक सवार लूटेरों ने दिया वारदात को अंजाम…. जाते-जाते गाड़ी की चाबी भी ले भागे

कोरबा 3 अक्टूबर 2020। लगता है कोरबा में इन दिनों अपराधियों के हौसले कुछ ज्यादा ही बुलंद हैं। माफियाओं की खबरें तो आये दिन आ ही रही थी, अब दिन दहाड़े लूट की खबर ने पुलिस की रही सही फजीहत करा दी है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के मानिकपुर पुलिस चौकी से चंद कदम दूर लूटेरों ने तमंचे की नोंक पर 95 हजार रुपये लूटकर फरार हो गये। घटना दिन के करीब 11.45 के करीब की बतायी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक मोबाइल दुकान संचालक अंकित केसरवानी अपने भाई के दिये पैसे को निहारिका क्षेत्र के शहीद भगत सिंह कॉलोनी में रहने वाले एक शख्स के घर से लाने के लिए गया था। शहडोल में रहने वाले अंकित के भाई के पैसे को जब वो लेकर लौट रहा था, तभी रास्ते में एसईसीएल आफिसर्स मानिकपुर पुलिस चौकी से महज 250 मीटर दूर नकाबपोश दो बाइक सवाल युकवों ने स्कूटी सवार अंकित का  रास्ता रोक लिया।

लूटेरों ने हथियार के बल पर अंकित के स्कूटी की डिक्की खोलवायी और फिर उसमें रखे 95 हज़ार नगद. गले में पहना चेन और हाथ से सोने की अंगुठी निकलवा ली और फरार हो गये। जाते-जाते लूटेरों ने पीड़ित अंकित के स्कूटी की चाबी भी लेकर फरार हो गये, ताकि वो पीछा नहीं कर सके।  पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गयी है।

 

 

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.