राजधानी के विद्युत नियामक आयोग में भी लगा ताला…सदस्य समेत छह कोविड संक्रमित…सदस्य और चेयरमैन के भृत्य अस्पताल में भरती, 13 सितंबर तक दफ्तर बंद…अफसरों ने छुपाई जानकारी

NPG.NEWS
रायपुर,7 सितंबर 2020। छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत नियामक आयोग का दफ्तर अगले सोमवार तक के लिए बंद कर दिया गया है। आयोग के सदस्य अरूण शर्मा, चेयरमैन के भृत्य समेत आधा दर्जन कर्मचारी कोरोना संक्रमित आने के बाद आयोग के अधिकारियों ने यह कदम उठाया है।
बताते हैं, आयोग के मेम्बर समेत कुछ कर्मचारियों की कुछ दिनों से तबियत खराब चल रही थी। एहतियात के तौर पर कोरोना टेस्ट कराया गया। कोरोना टेस्ट पाॅजिटिव आते ही शांति नगर स्थित आयोग के दफ्तार में हड़कंप मच गया। बताते हैं, सदस्य समेत चार लोग रायपुर आफिस और दो भिलाई दफ्तर में पाॅजिटिव मिले। इसके बाद आयोग को बंद कर दिया गया।
छह में से दो को अस्पताल में भरती कराया गया है। इनमें मेम्बर अरूण शर्मा और चेयरमैन के भृत्य को अस्पताल में भरती कराया गया है। बताते हैं, भृत्य किसी और मामले की जांच कराने अस्पताल पहुंचा था, मगर कोरोना की जांच में उसकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आ गई।
इन मरीजों के मिलने के बाद छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत नियामक आयोग का कार्यालय अगले सोमवार तक के लिए बंद कर दिया गया है।
राज्य विद्युत नियामक आयोग के सचिव रत्नम ने एनपीजी न्यूज से पुष्टि करते हुए कहा
“सदस्य समेत तीन कोविड संक्रमित हुए हैं, इसलिए सतर्कता की वजह से कार्यालय आगामी सोमवार तक बंद कर दिया गया है”।

रत्नम ने हालांकि संक्रमित लोगों की संख्या तीन बताई है, लेकिन एनपीजी को पता चला है कि आधा दर्जन लोग संक्रमित हैं। सूत्रों से यह भी पता चला है कि आयोग में कोरोना निकलने के बाद भी बाकी लोग टेस्ट कराने के लिए तैयार नहीं हो रहे हैं और न ही कोरोना के बारे मेें कोई आफिसियल बयान जारी हुआ है। ताकि, जो लोग उस दौरान आयोग के दफ्तर गए हों या वहां के लोगों के संपर्क में आए हों तो वे सावधानी बरत सकें।

Spread the love