fbpx

लॉकडाउन : ….तो क्या अब छत्तीसगढ़ में फिर से लागू होगा लॉकडाउन ?…..पार्टी के अंदर और बाहर भी उठ रही है मांग… सांसद छाया वर्मा ने भी …

रायपुर 12 जुलाई 2020। …तो क्या छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन फिर से लागू होगा?…दरअसल ये सवाल इसलिए, क्योंकि अब प्रदेश में फिर से लॉकडाउन के लिए पार्टी के अंदर और पार्टी के बाहर भी आवाज उठने लगी है। भाजपा प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी ने जहां सप्ताह में दो दिन कंप्लीट लाकडाउन की मांग मुख्यमंत्री से पत्र लिखकर की है, तो वहीं राज्यसभा सांसद छाया वर्मा ने भी लॉकडाउन की जरूरत प्रदेश में बतायी है।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में कोरोना का सितम आमलोगों पर खूब टूट रहा है । राजधानी रायपुर तो पिछले एक सप्ताह से कोरोना का हाटस्पाट बना हुआ है। प्रदेश में राजधानी रायपुर से ही सबसे ज्यादा मरीज मिले हैं, जबकि लाकडाउन खत्म करने से पहले रायपुर में मरीज ना के बराबर थे, लेकिन पिछले 10 दिनों से राजधानी में जितने कोरोना के मरीज आये हैं, उसने प्रदेश के सभी पुराने रिकार्ड तोड़ दिये हैं। सांसद छाया वर्मा ने कहा है कि दूसरे प्रदेशों की तुलना में छत्तीसगढ़ की स्थिति बेहतर है, लेकिन कोरोना की स्थिति को देखते हुए लॉकडाउन की जरूरत है। वहीं श्रीचंद सुंदरानी ने हर सप्ताह दो दिन शुक्रवार की शाम से सोमवार की सुबह तक लॉकडाउन की मांग मुख्यमंत्री से की है।

आज भी कोरोना से 68 मरीज सिर्फ राजधानी रायपुर से मिले थे। यही हाल प्रदेश के अन्य हिस्सों का भी है। कोरोना से अछूता बस्तर भी अब कोरोना मरीजों से भरता दिख रहा है। हालांकि दूसरे प्रदेशों से कोरोना के हालात छत्तीसगढ़ में बेहतर हैं, बावजूद कोरोना के बढ़ते मरीजों की संख्या ने चिंताएं बढ़ा दी है। प्रदेश में कुल मरीजों का आंकड़ा 4000 के पार पहुंच गया है। लिहाजा अब लॉकडाउन की जरूरत प्रदेश में महसूस की जाने लगी है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!