Begin typing your search above and press return to search.

लॉकडाउन लगेगा ब्रेकिंग : कोरोना के बढ़े खतरे को लेकर इन इलाकों में कंप्लीट लाकडाउन…..17 अगस्त से जारी होगा लॉकडाउन… एसपी ने NPG से कहा….

लॉकडाउन लगेगा ब्रेकिंग : कोरोना के बढ़े खतरे को लेकर इन इलाकों में कंप्लीट लाकडाउन…..17 अगस्त से जारी होगा लॉकडाउन… एसपी ने NPG से कहा….
X
By NPG News

रायगढ़ 13 अगस्त 2020। कोरोना के बढ़े संक्रमण के बीच कुछ हिस्सों में लॉकडाउन लग रहा है। जिला प्रशासन की तरफ से इस बाबत आदेश जारी कर दिया गया है। रायगढ़ के तीन क्षेत्रों के लिए ये आदेश जारी हुआ है। रायगढ़ एसपी संतोष सिंह ने NPG से इस बात की पुष्टि की है। जिन तीन क्षेत्रों में लॉकडाउन लगने जा रहा है, उनमें रायगढ़, धर्मजयगढ़ और सरिया शामिल हैं। इन शहरी क्षेत्र में पूर्ण लॉकडाउन लगने जा रहा है। ये लॉकडाउन 1 सप्ताह का होगा।

रायगढ़ एसपी संतोष सिंह ने NPG को बताया कि 17 से 23 अगस्त तक के लिए ये लॉकडाउन लगाया जायेगा। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में इससे पहले जब लॉकडाउन का निर्देश जारी किया गया था, तो इन इलाकों में लॉकडाउन नहीं लगाया गया था, क्योंकि यहां कोरोना का संक्रमण बिल्कुल नहीं था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से कोरोना के आंकड़े इन इलाकों में बढ़े थे, जिसकी वजह से अब लॉकडाउन का आदेश इन क्षेत्रों के लिए जारी किया जा रहा है।

एसपी संतोष सिंह ने बताया कि

“जिले के तीन क्षेत्रों के लिए लॉकडाउन का आदेश दिया गया है, यहां कंप्लीट लाकडाउन रहेगा, इन इलाकों में पहले लॉकडाउन नहीं लगाया गया था, क्योंकि केस नहीं थे, लेकिन कुछ दिनों से यहां संक्रमण बढ़ा है, जिसके बाद लॉकडाउन का निर्णय लिया गया है”

Next Story