लॉकडाउन : इस जिले में 23 तक शराब दुकानें हुई बंद….सिर्फ आनलाइन ही बिकेगी शराब….कलेक्टर ने जारी किया आदेश…पढ़िये आदेश में किन क्षेत्रों में बिक्री किया गया है प्रतिबंधित

रायगढ़ 16 अगस्त 2020। कोरोना के बढ़े संक्रमण के बीच जिले के  कुछ हिस्सों में लॉकडाउन लग रहा है। जिला प्रशासन की तरफ से इस बाबत आदेश जारी कर दिया गया है। रायगढ़ के तीन क्षेत्रों के लिए ये आदेश जारी हुआ है। जिन तीन क्षेत्रों में लॉकडाउन लगने जा रहा है, उनमें रायगढ़, धर्मजयगढ़ और सरिया शामिल हैं। इन शहरी क्षेत्र में पूर्ण लॉकडाउन लगने जा रहा है। ये लॉकडाउन 1 सप्ताह का होगा। इन इलाकों में शराब दुकानें भी बंद रहेगी। कलेक्टर भीम सिंह ने इस बाबत आदेश जारी कर दिया है। कल यानि 17 अगस्त से लेकर 23 अगस्त तक क्षेत्र के प्रतिबंधित इलाकों में शराब दुकानों को बंद करने का आदेश दिया गया है।

हालांकि शराब दुकानों पर बैन सिर्फ  दुकानों के लिए लागू रहेगा। शराब की आनलाइन डिलीवरी जारी रहेगी। कलेक्टर ने अपने आदेश में कहा है कि रायगढ़ नगर निगम, धर्मजयगढ़ नगर पंचायत व सरिया नगर पंचायत में शराब की बिक्री काउंटरों में बंद रहेगी, हालांकि आनलाइन डिलीवरी पहले की तरह जारी रहेगी।

 

Spread the love