comscore

लॉकडाउन ब्रेकिंग : इस इलाके में लगा लॉकडाउन…..8 घंटे ही खुली रहेगी दुकानें… उसके बाद पूरा इलाका कंप्लीट लॉकडाउन…आदेश हुआ जारी

बेमेतरा 2 अप्रैल 2021। मुख्यमंत्री ने कलेक्टरों को निर्देश दिया है कि वो जिलों में कोरोना के हालात के आधार पर लॉकडाउन पर निर्णय लें। हालांकि किसी भी जिलों में कलेक्टर की तरफ से तो लॉकडाउन पर निर्णय नहीं लिया गया है, लेकिन बेमेतरा के नगर पंचायत नवागढ़ में CMO ने लॉकडाउन का निर्णय ले लिया है। इस बाबत बेमेतरा के ADM ने निर्देश भी जारी कर दिया है।

दरअसल प्रदेश के सर्वाधिक कोरोना प्रभावित जिलों में बेमेतरा भी शामिल है। बेमेतरा में नावागढ़ से ही सर्वाधिक कोरोना मरीज आ रहे थे, लिहाजा वहां लॉकडाउन का निर्णय लिया गया है। नावागढ़ के नगरीय क्षेत्र में सुबह 6 बजे से 2 बजे तक दुकानें खुली रहेगी, दो बजे के बाद पूरा इलाका लॉकडाउन रहेगा।

इस दौरान लोगों के घरों से निकलने पर पूर्णतया प्रतिबंध रहेगा, वहीं सिर्फ पेट्रोल पंप, गैस सिलेंडर स्प्लाई और मेडिकल सप्लाई को ही इजाजत होगी। आपको बता दें कि कल भी जिले में 118 नये कोरोना मरीज मिले थे। अभी जिले में 1046 एक्टिव केस हैं, जबकि 68 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

Spread the love