लॉकडाउन ब्रेकिंग: प्रधानमंत्री की मुख्यमंत्रियों के साथ कॉन्फ्रेंसिंग का वक़्त बदला, अब हुआ जल्दी शुरू…..इस वजह से बदला वक़्त….लॉकडाउन पर क्या है राज्यों की राय और छूट का क्या है असर? हो रही है चर्चा

नयी दिल्ली 27 अप्रैल 2020। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 10 बजे मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर चर्चा करेंगे. पहले ये चर्चा 11 बजे शुरू होने वाली थी, लेकिन कई विदेशी राष्ट्राध्यक्षों के साथ फोन कॉल शेड्यूल होने की वजह से इसे अब पहले किया जा रहा है।कोरोना वायरस के मामले देश में लगातार बढ़ते जा रहे हैं, कई राज्य इसकी चपेट में आए हैं. इस बीच पीएम मोदी राज्यों में संक्रमण के फैलाव पर चर्चा कर सकते हैं, साथ ही इस बात पर भी चर्चा होगी कि 20 अप्रैल से जो गृह मंत्रालय ने लॉकडाउन में छूट दी थी उसका क्या असर दिखा है.

बता दें कि कोरोना के मद्देनजर अब तक 3 बार पीएम सभी राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ वीडियों कांफ्रेंसिंग कर चुके हैं। इससे पहले 11 अप्रैल, 2 अप्रैल को प्रधानमंत्री ने सभी मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग की थी, जबकि जनता कर्फ्यू के दो दिन पहले 20 मार्च को प्रधानमंत्री ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग की थी।

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.