comscore

लॉकडाउन ब्रेकिंग : 10 अप्रैल से एक और जिला हुआ लॉकडाउन….प्रदेश में अब तक 4 जिला कंप्लीट हुआ बंद, सब्जी, किराना, सरकारी दफ्तर सहित तमाम गतिविधियों पर रोक

बेमेतरा 8 अप्रैल 2021। दुर्ग, रायपुर, राजनांदगांव के बाद अब बेमेतरा जिला भी कंप्लीट लॉकाडाउन हो गया हैै। बेमेतरा जिला भी कोरोना का बड़ा हॉटस्पाट बना हुआ है। लगातार 200-300 मरीज बेमेतरा में आ रहे हैं। आलम ये है कि बेमेतरा में अभी एक्टिव मरीजों की संख्या 2100 से ज्यादा हो गयी है, जबकि 74 लोगों की मौत भी इस जिले में हुई है। छोटे से जिले में कोरोना की रफ्तार को देखते हुए कलेक्टर शिव अनंत तायल ने 9 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया है।

बेमेतरा में 10 अप्रैल की शाम 6 बजे से 19 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक कंप्लीट लाॉकडाउन लगने जा रहा है। कलेक्टर शिव अनंत तायल ने एनपीजी को बताया कि जिले लॉकडाउन के दौरान तमाम गतिविधियां बंद रहेगी। किराना दुकान, सब्जी दुकानें भी बंद रहेगी। सिर्फ इमरजेंसी सेवा ही चालू रहेगी। पेट्रोल पंप में सामान्य लोगों को पेट्रोल-डीजल नहीं दिया जायेगा, सिर्फ सरकारी, प्रशासनिक, पुलिस और आपात ड्यूटी में लगे लोगों को ही पेट्रोल दिया जायेगा।

कलेक्टर शिव अनंत तायल ने बताया कि ….

“कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिले में लॉकडाउन का आदेश दिया गया है, इस दौरान जिले की सीमाएं सील रहेगी और गतिविधियां ठप होगी। 10 अप्रैल की शाम से 19 अप्रैल तक जिले में कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है”

Spread the love