लॉकडाउन ब्रेकिंग : कल दोपहर राजधानी में लॉकडाउन को लेकर बुलायी गयी बड़ी बैठक… प्रभारी मंत्री की मौजूदगी में फैसला होगा, लॉकडाउन बढ़ेगा या फिर खत्म होगा…. कलेक्टर ने NPG से कहा…

रायपुर 27 सितंबर 2020। राजधानी में लॉकडाउन को लेकर एक एक बड़ी बैठक होने जा रही है। प्रभारी मंत्री रविंद्र चौबे की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में लॉकडाउन को बढ़ाने या ना बढ़ाने को लेकर चर्चा की जायेगी। जानकारी के मुताबिक इस बैठक में प्रभारी मंत्री रविंद्र चौबे, जिला प्रशासन के शीर्ष अधिकारी, विधायक व सांसद भी मौजूद रहेंगे।  कलेक्टर एस भारतीदासन ने NPG से कहा है कि दोपहर बाद कल बैठक में लॉकडाउन को लेकर चर्चा की जायेगी, उसके बाद ही कोई निर्णय लिया जायेगा।

हालांकि जिस तरह से सूचना मिल रही है, उसके मुताबिक लॉकडाउन में बढ़ोत्तरी को लेकर ना के बराबर संभावना है। हालांकि फिर भी कोरोना के 14 दिन के सायकल को देखते हुए कुछ एक सप्ताह के लिए और लॉकडाउन को बढ़ाने का निर्णय लिया जा सकता है। लेकिन NPG से बातचीत में शीर्ष अधिकारियों ने लॉकडाउन को बढ़ाने की संभावना ना के बराबर बतायी है।

आपको बता दें कि 22 सितंबर से लगे एक सप्ताह का लॉकडाउन 28 सितंबर की रात खत्म हो रही है। लिहाजा कल दोपहर बुलायी गयी बैठक में ये निर्णय लिया जायेगा कि लॉकडाउन को बढ़ाया जाये या नहीं। हालांकि कोरोना के आंकड़ों में इस लॉकडाउन के दौरान किसी तरह की कमी देखने को नहीं मिली है। उलट शनिवार को औसत 2500 का आंकड़ा अचानक से 4000 के करीब पहुंच गया। राजधानी में औसत 700 से ज्यादा मरीज सिर्फ राजधानी मे मिल रहे हैं। शनिवार को तो आंकड़ा बेहद डरावना था, क्योंकि प्रदेश के 28 जिलों में से 14 जिलों में 100 से ज्यादा मरीज मिले थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!