Begin typing your search above and press return to search.

लॉकडाउन बिग न्यूज : 11 दिनों का लगाया गया यहां लॉकडाउन…. इमरजेंसी सेवाओं को छोड़कर सभी गतिविधियां रहेगी बंद….

लॉकडाउन बिग न्यूज : 11 दिनों का लगाया गया यहां लॉकडाउन…. इमरजेंसी सेवाओं को छोड़कर सभी गतिविधियां रहेगी बंद….
X
By NPG News

नांदेड़ 24 मार्च 2021। देश के कई शहरों में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है. कोरोना के बढ़ते मामलों पर अंकुश लगाने के लिए कई शहरों में लॉकडाउन या नाइट कर्फ्यू लगाए जा रहे हैं. आज इस कड़ी में बीड के बाद महाराष्ट्र का नांदेड़ जिला भी शामिल हो गया है. नांदेड़ में कल यानी 25 मार्च से 4 अप्रैल तक सख्त लॉकडाउन का ऐलान किया है.

कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है महाराष्ट्र

महाराष्ट्र के कई शहरों में कोरोना को लेकर फिर से पाबंदी लगाई जा रही है. नांदेड़ के डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर (DC) डॉक्टर विपिन इटनकर ने आज बुधवार को आदेश जारी करते हुए जिले में 11 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया.जिला प्रशासन की ओर से सख्त लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. यह लॉकडाउन कल गुरुवार से लगेगा और अगले 11 दिनों तक जारी रहेगा. इस दौरान होली भी पड़ रही है जिससे इस त्योहार पर भी खासा असर पड़ेगा. नांदेड़ में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1,330 हो गई है. आज 10 कोरोना मरीजों की मौत हुई.

नांदेड़ से पहले आज ही महाराष्ट्र के एक और जिले बीड में भी लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बीड में 26 मार्च से 4 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया.इसी तरह औरंगाबाद में 11 मार्च से 4 अप्रैल तक के रात का लॉकडाउन लगा हुआ है. साथ ही औरंगाबाद में रात 8 बजे से सुबह 5 बजे तक के लिए धारा 144 भी लगाई गई है.

Next Story