LIVE सनकी प्रेमी अपहरण VIDEO : पिस्टल की नोंक पर कथित प्रेमिका को घर से उठा ले जा रहा था…..घर वालों ने किया पीछा, तो खुद को गोली मारने की देने लगा धमकी…. घंटों ड्रामे के बाद फिल्मी स्टाइल के इस अपहरण की कोशिश का हुआ खात्मा

जांजगीर 16 फरवरी 2020। …बंदूक की नोंक पर मंडप से दुल्हन को भगा ले जाने वाला हीरो आपने फिल्मों में खूब देखा होगा….तमंचा लहराकर माशुका को घर से भगा ले जाने वाला विलेन भी आपने बॉलीवुड में देखा होगा…..अब ना जाने वो विलेन था या फिर हीरो…लेकिन कोशिश ठीक उसने फिल्मी स्टाइल में ही अपनी कथित प्रेमिका के अपहरण की कर रखी थी। मां-बाप…भाई-बहन सभी की मौजूदगी में अपनी कथित प्रेमिका को उठा ले जाने की कोशिश करने वाला शख्स अब पुलिस की गिरफ्त में है…लेकिन वहां भी उसकी आशिकी का सनक खत्म नहीं हुआ है।

मामला जांजगीर के हसौद क्षेत्र का है, जहां एक युवक ने तमंचे की नोंक पर अपनी कथित प्रेमिका को घर से भगा ले जाने की कोशिश की। युवक मध्यप्रदेश के इंदौर का रहने वाला है और अपना नाम गोलू बता रहा है। गोलू बालोनिया बीते शनिवार की रात को कैथा गांव में पीड़ित युवती के घर पिस्टल लेकर घुस गया. आरोपी पिस्टल तानकर युवती को अपने कब्जे में लिया और लेकर गांव से बाहर जाने लगा. देर रात तक युवक गांव बाहर ड्रामा करता रहा.

जानकारी के मुताबिक युवक उस युवती के घर में जबरदस्ती दाखिल हो गया और जबरदस्ती उसे ले जाने लगा। जब परिजनों ने इसका विरोध किया, तमंचा निकालकर धमकी दी- अगर किसी ने कुछ किया तो वो गोली मार देगा। बाद में वो गन प्वाइंट पर युवती को लेकर सभी मौजूदगी में जाने लगा। इधर घरवालों ने आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस के सामने भी वो लड़की की कनपटी पर बंदूक सटाकर लगातार बढ़ता जा रहा था। बार-बार वो यही कह रहा था कि उसे इस लड़की से प्यार है और उसके साथ शादी करने जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक युवक पहले भी युवती को छेड़ चुका है, कई दफा लड़की उस युवक को रिश्ते के लिए मना कर चुकी थी। इस के बाद ही युवक को आशिकी का भूत सवार हो गया। पुलिस के मुताबिक परिजनों और ग्रामीणों ने जब आरोपी का विरोध किया और पीछा करने लगे तो आरोपी ने पहले तो हवाई फायरिंग की, उसके बाद अपने ही सर पर पिस्टल तान कर,अपने आप को ही उड़ा लेने की धमकी देता रहा. देर रात ग्राम कैथा के बाहर युवक का ड्रामा घंटों चलता रहा. इसी बीच कुछ लोगों ने हसौद पुलिस को मामले कि सूचना दी. इसके बाद पुलिस की टीम पहुंची और आरोपी को समझाने की कोशिश की गई. घंटों की मशक्कत के बाद युवक शांत हुआ और पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया.

Spread the love