शादी में LIVE चोरी: रिस्पेशन में मेहमान के वेश में घुस गया चोर….और फिर.. ! मंच पर दुल्हा-दुल्हन संग ले रहे थे मेहमान सेल्फी…इधर चोर ने कर दिया कांड….फिर मच गया पूरे कार्यक्रम में हंगामा… हैरान हो जाएंगे इस पूरे वीडियो को देखकर

दुर्ग 24 जनवरी 2020।….शादी में अगर रिश्तेदारों, दोस्तों को आमंत्रण कार्ड भेजवाये हैं…तो ये मत समझियेगा कि सिर्फ मेहमान व दोस्त ही आयेंगे…चोर भी आ सकते हैं। जिनकी नजर खाने के मेज पर नहीं, आपके गहने के थैले पर रहेगी। …अब पहले इस वीडियो को देख लीजिये….

जी, हां ये वीडियो पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र की है, जहां सब मेहमान और दोस्त सेल्फी में मस्त हैं और इधर एक चोर जेवर की थैली लेकर चंपत हो गया है। ये वीडियो  उत्तर वसुन्धरा नगर निवासी अधिवक्ता गणेश शुक्ला के पुत्र सौरभ शुक्ला के रिस्पेशन का है। भिलाई-3 के मंगल भवन में आयोजित इस प्रोग्राम में मेहमान के वेश में कई चोर भी घुस गये और फिर उन्होंने ऐसी करतूत कर दी कि पूरे प्रोग्राम का मजा ही किरकिरा हो गया। जिस दौरान मंच पर फोटोशूट चल रहा था, तभी एक नाबालिग मंच पर पहुंचा और मौका देखकर कुर्सी में रखे गहनों और रूपए से भरा बैग लेकर गायब हो चुका था।

वीडियो में देख सकते हैं कि मंच दुल्हा-दुल्हन के साथ लोग फोटो खिंचवा रहे है, उस दौरान मंच पर दुर्ग सांसद विजय बघेल भी मौजूद है। वहीं मंच के राईट तरफ एक नाबालिग पहले से मौजूद है जो सभी पर नजर बनाये हुये है। जब सभी लोग फोटो खिचाने में व्यस्त होते हैं, उस दौरान नाबालिग कुर्सी पर रखे गहने और नगदी से भरा बैग लेकर वहां से भाग निकलता है। जब इस घटना की जानकारी परिजनों हुई तबतक के नाबालिग बैग लेकर वहां से गायब हो चुका था।

हालाकि ये पूरी घटना शादी समारोह की वीडियो रिकाॅर्रिंग कर रहे ड्रोन कैमरे में कैद हो गयी। जिसके बाद पीड़ित परिजनों ने इस घटना की जानकारी थाने में दर्ज करायी है। फिलहाल इस मामले की जांच पुलिस कर रही हैं वहीं नाबालिग आरोपी के फरार बताया जा रहा है।

Spread the love