LIVE मौत VIDEO: शादी में डांस करते-करते युवक की मौत…..शराबी वाला चल रहा था गाना…गिरे युवक को देख लोगों ने सोचा कर रहा शराबी की नौटंकी….देखिये ये पूरा वीडियो

कोरबा 17 फरवरी 2020। कोरबा में मौत का LIVE वीडियो सामने आया है। शादी में डांस करते-करते एक युवक की मौत हो गयी। वो “मैं नशे में या मुझमें नशा है…हर तरफ धुंआ ही धुंआ है” गाने में डीजे की धुन पर डांस कर रहा था और इसी दौरान उसकी मौत हो गयी। उधर युवक की मौत हो गयी और उसके दोस्त ये सोचकर उसके सामने ही डांस करते रहे कि वो शराब के नशे में है।

ये वीडियो कोरबा के सीतामढ़ी का है, मृतक का नाम विकास अग्रवाल बताया जा रहा है। वो सीतामढ़ी के सरगबुंदिया में किराने की दुकान चलाता है। विकास के दुकान के बगल में ही शादी हो रही थी, शादी में युवक भी डांस कर रहा था। कुछ लोग वीडियो रिकार्डिंग कर रहे थे… डीजे में गाना चल रहा था ….मैं नशे में… या मुझमें नशा है….हर धुंआ ही धुंआ है...अचानक से डांस करते-करते युवक गिर जाता है… कुछ दोस्त उसे उठाते हैं वो फिर कुछ सेकंड के लिए खड़ा होता और फिर गिर जाता है।

युवक के गिरने के बाद भी किसी ने गंभीरता से उसे नहीं लिया….लेकिन अचानक से उसका हाथ-पांव ठंडा पड़ गया। कुछ देर बाद जब युवकों ने उसे पास के अस्पताल पहुंचाया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की असल वजह सामने आ पायेगी।

Spread the love